दिल्ली: सराय रोहिल्ला की झुग्गियों में अचानक भड़की आग, दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची
दिल्ली: सराय रोहिल्ला की झुग्गियों में अचानक भड़की आग, दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में आग लगने की खबर मिली है। आग लगने से इलाके में अफरा तफरी मची हुई है। वहीं, आग लगने की सूचना के बाद घटनास्थल पर फायरब्रिगेड की चार गाड़ियां पहुंच गई हैं। आग कैसे लगी, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। ताजा जानकारी के अनुसार, आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश की जा रही है।

ये आग लिबर्टी सिनेमा के समीप सराय रोहिल्ला की झुग्गियों में लगी है। इसके पहले, कल दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में आग भड़क गई थी। जानकारी के मुताबिक, यह आग पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र में लगी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 32 गाड़ियां पहुंच गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

आपको बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग के निकट SPG के रिशेप्सन में आग लग गई थी। आग PM हाउस के पास स्थित SPG के रिशेप्सन में UPS की बैटरी में लगी थी। PMO की तरफ से ट्वीट करते हुए इस घटना की जानकारी दी गई थी। PMO ने बताया था कि आग लगने का हादसा गंभीर नहीं है, किन्तु सुरक्षा के तौर पर सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। कुछ ही देर में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया था।

पेट्रोल-डीजल के दामों में फिर हुआ इजाफा, जानिए क्या है आज के रेट

दूसरों से होड़ करने में मंजिल से पीछे हो जाते हैं आप: स्वामी विवेकानंद

हवाई यात्रा करने के लिए जबरदस्त ऑफर, महज 995 रुपए में टिकट दे रही विस्तार एयरलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -