सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा-ऐसी कौन-सी आफत आ गई जो सिर्फ....
सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा-ऐसी कौन-सी आफत आ गई जो सिर्फ....
Share:

गुरुवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम मोदी को एक बार​ फिर घेरा है. इस बार कमलनाथ ने पीएम मोदी के निजी जीवन को लेकर हमला किया है. जिसके तहत उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा आज उस कांग्रेस को राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ा रही है, जिसके महान नेताओं ने स्वतंत्रता संग्राम में संघर्ष कर देश को आजादी दिलाई.

ईरान ने फिर अमेरिकी बेस पर दागा रॉकेट, डोनाल्‍ड ट्रंप ने दी चेतावनी

अपने बयान में उन्होंने कहा, 'मैं तो हमेशा कहता हूं कि नरेंद्र मोदी जी एक नाम बता दीजिए, जो आपकी पार्टी का स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रहा हो. परिवार और पूर्वज तो छोडि़ए रिश्तेदारों में ही एक नाम बता दें, जो स्वतंत्रता सेनानी रहा हो. देश में लोगों को गुमराह करने की राजनीति चल रही है, ऐसी कौन-सी आफत आ गई जो सिर्फ एनआरसी जैसे मुद्दों पर ध्यान दिया जा रहा है.'

जेएनयू छात्रों के बोझ को संस्थान ने किया कम, रहना हुआ पहले के मुकाबले इतना सस्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोपाल के बैरागढ़ में जारी सेवादल के प्रशिक्षण शिविर में कमलनाथ ने उक्त बातें कहीं. उन्होंने कहा कि गुमराह करने की राजनीति का मुकाबला करने के लिए संगठन को मजबूत बनाएं. एनआरसी के पीछे भाजपा का जो छिपा हुआ एजेंडा है, उससे देश को खतरा है. इस कानून में जो बातें लिखी नहीं हैं, उनकी चिंता ज्यादा है. उन्होंने सेवादल कार्यकर्ताओं से कहा कि वे यह बात लोगों तक पहुंचाएं. वही उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर जनता का मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि जब देश बेरोजगारी, आर्थिक संकट सहित कई क्षेत्रों में बदहाल होने की स्थिति में है, तब एनआरसी, सीएए जैसे मुद्दों को उठाया जा रहा है.

भारत की पाकिस्तान को सलाह, 'आपने जो गड़बड़ी फैलाई है, उसका इलाज खुद कीजिए'

इस लोकप्रिय नेता को लेकर महागठबंधन में एक मत होने में सामने आई अड़चन

सीएम योगी ने उठाया कड़ा कदम, एसएसपी पर हुई कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -