प्रयागराज: 6 वर्षीय मासूम से खेत में सामूहिक दुष्कर्म, रेप के बाद हत्या कर फेंका शव
प्रयागराज: 6 वर्षीय मासूम से खेत में सामूहिक दुष्कर्म, रेप के बाद हत्या कर फेंका शव
Share:

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हिल जाएंगे। दरअसल, यहां 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ गांव के दो युवकों ने गैंगरेप किया और इसके बाद चाकू से गला रेत दिया। आरोपियों ने बच्ची के शव को खेत में फेंक दिया और भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को किसी तरह भीड़ से छुड़ाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक, मामला प्रयागराज जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। गांव की बच्ची 9 जनवरी की दोपहर पड़ोस की एक अन्य बच्ची के साथ खेल रही थी। इसी बीच वहां दो युवक पहुंचे और बच्ची को घर से लगभग तीन सौ मीटर की दूरी पर स्थित आलू के खेत में ले गए। वहां दरिंदों ने बच्ची के साथ सामहिक दुष्कर्म किया। चीखने चिल्लाने पर दोनों ने चाकू से बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी और भाग निकले। जब काफी देर तक बच्ची नहीं दिखी तो घर वाले तलाश करने लगे। पिता ने साथ खेल रही बच्ची से जब पीड़िता के बारे में पूछा तो उसने बताया कि बच्चूलाल सरोज उसे ले गया था। उसके साथ एक और आदमी था।

परिजन जब आलू के खेत की ओर गए तो वहां बच्ची लहूलुहान पड़ी हुई थी। चाकू से उसका गला काटा गया था। शव देखकर गांव वाले भड़क उठे। उन्होंने बच्चूलाल सरोज को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। उसे अधमरा कर दिया, तब तक पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने गांव वालों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

'खेलों इंडिया' से ऐन पहले घायल हुईं शिवांगिनी गोहेन, गर्दन में लगा तीर

यह सेक्स टिप्स 2 मिनट में बना देगी आपका संबंध बनाने का मूड

भरी जवानी में भूलकर भी न करें सेक्स करने की गलतियां, वरना हो सकता है....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -