बांग्लादेशी लड़के को चोरी के आरोप में दी ऐसी खौफनाक सजा कि...
बांग्लादेशी लड़के को चोरी के आरोप में दी ऐसी खौफनाक सजा कि...
Share:

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर भयानक मामला समाने आया है. एक 23 वर्षीय लड़के को चोरी करने की ऐसी सजा दी गई जिससे की उसकी मौत हो गई. लड़के को खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा गया. अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक मामला दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके का है. मृतक लड़का मूल रूप से बांग्लादेश का रहने वाला है जिसका नाम रफीकुल है और वह कचरा बीनने का काम करता है.

पुलिस ने बताया की गोडाउन में रमाकांत पांडे नामक ड्राइवर का ट्रक अनलोड हो रहा था. रमाकांत के पास 7 हजार रुपए थे. रमाकांत जब टॉयलेट गया तो 6 लोगों ने उसपर चाकू से हमला कर कर दिया. जैसे ही वह संभला, बाकी लोग भाग गए. सिर्फ रफीकुल उसकी पकड़ में आया.

इसके बाद रमाकांत के गोडाउन साथी आ गए और उन्होंने रफीकुल को खंभे से बांधकर जमकर पीटा. जिससे वह घायल हो गया. बाद में घटना की सुचना मिलने पर रफीकुल को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया की इस मामले में रमाकांत, पवन, राजकुमार मिश्रा, बिट्टू, रीतेश कुमार शुक्ला और कस्तूरी लाल को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मामले की जाँच की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -