मस्जिद के इमाम का कुकर्म, जिस छात्रा को पढ़ाता था, उसी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
मस्जिद के इमाम का कुकर्म, जिस छात्रा को पढ़ाता था, उसी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
Share:

ढाका: बांग्लादेश में कोमिला के चंदिना उपजिला में मदरसे में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा को बंधक बनाकर दो दिनों तक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपित इमाम अबुल बशर को सोमवार (2 अगस्त 2021) को अरेस्ट किया गया। रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म का आरोपित 50 वर्षीय अबुल बशर चंदीना के तीरचर स्थित नोयाबारी मस्जिद का इमाम है।

उसे रैपिड एक्शन बटालियन (RAB) ने सदर दक्षिण उपजिला से पकड़ा है। उसे गिरफ्तार करने वाले RAB 11 सीपीसी कंपनी के कमांडर मेजर मोहम्मद साकिब हुसैन के मुताबिक, इमाम बशर ने 22 से 23 जुलाई के दौरान लड़की को अपने घर में कैद कर रखा था। इसी दौरान उसने पीड़िता का बार-बार दुष्कर्म किया। बार-बार दुष्कर्म होने से उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद आरोपित लड़की को उसके घर छोड़कर भाग निकला। रिपोर्ट के अनुसार, घर पहुँचने के बाद पीड़िता ने अपने अब्बू को पूरी आपबीती सुनाई, जिसके बाद उन्होंने चंदीना थाने में इमाम बशर के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया।

हालाँकि, यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है कि आरोपित बशर, प्राइवेट ट्यूटर के तौर पर लड़की को अरबी पढ़ाता था। फिलहाल, शिकायत के आधार पर RAB ने मामले की जांच शुरू कर दी। इस बीच पुलिस की एलीट यूनिट ने सोमवार देर रात बशर को अरेस्ट कर लिया। आरोपित ने शुरुआती पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। उसने बताया है कि लड़की को बरगलाकर अपने घर बुलाया था औऱ उसे कैद कर लिया, जहाँ आरोपी ने छात्र को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया।

दिल्ली: घर के बाहर से महिला की चेन लूट ले गए बदमाश, CCTV में कैद हुई घटना

जबरदस्ती शूट कराते थे अश्लील फिल्में, मना करने पर करते थे बुरा हाल

बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में मृत पाए गए दो भाजपा कार्यकर्त्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -