रिलीज़ हुआ नागार्जुन की नई फिल्म का मजेदार गाना
रिलीज़ हुआ नागार्जुन की नई फिल्म का मजेदार गाना
Share:

साउथ सिनेमा के जाने माने अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन इन दिनों अपकमिंग मूवी ‘Bangarraju’ को लेकर  सुर्ख़ियों में हैं. इसमें वो बेटे नागा चैतन्य के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आने वाले है. ऐसे में अब इसी  फिल्म का नया गाना ‘Laddunda’ का वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को गाने में अभिनेता ने भी सिंगर्स का बराबरी से साथ दिया है. मूवी का ये वीडियो सॉन्ग बहुत ही मजेदार है. इसे जी म्यूजिक साउथ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज  कर दिया गया है और रिलीज के महज कुछ ही देर में गाना छा गया है.

मूवी ‘Bangarraju’ के जरिए एक्टर नागार्जुन डायरेक्टर कल्याण कृष्णा कुरसाला के साथ दूसरी बार कार्य कर रहे है. इनकी जोड़ी दूसरी बार इस मूवी के माध्यम से एक साथ काम करने हुए नज़र आने वाली है. जिसके पूर्व दोनों ने ब्लॉकबस्टर मूवी 'Soggade Chinni Nayana’ दी थी,  जिसके उपरांत वो एक बार फिर से इसके सीक्वल में कार्य कर रहे हैं. इसमें अनूप रुबेन्स गाने दे रहे हैं, जो कि पहले भी चार्टबस्टर एलबम्स दे चुके हैं. वो नागार्जुन के यादगार प्रोजेक्ट ‘Manam’ का भी हिस्सा रह चुके हैं, जो कि म्यूजिकल हिट था.

केवल मूवी से ही नहीं बल्कि इस एलबम से भी मेकर्स अधिक उम्मीद लगाए बैठे है. इसी दौरान अब इसका पहला सिंगल ‘Laddunda’ सॉन्ग आज रिलीज किया जा चुका है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस भी मिल चुका है. अनूप एक बार फिर से पैपी और ग्रोवी ट्रेक के साथ आए हैं. इस गाने की शुरुआत नागार्जुन की आवाज से हुई है और वो कहते हैं कि सभी म्यूजिकल नाइट्स के लिए तैयार हो जाएं. अभिनेता ने लोगों से अनुरोध किया है भी की वो इसे जरूर देखें. अगर वीडियो की बात की जाए तो इसमें स्वर्ग नज़र आ रहा है. नागार्जुन एंजल्स के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे है. नागार्जुन के अतिरिक्त इसमें धनंजय, मोहना बोगाराजू, नुथन मोहन और हरिप्रिया लेंट भी दिखाई दे रहे हैं. इसके लिरिक्स Bhaskarabhatla ने लिखे हैं.

इस मूवी में नागार्जुन के अतिरिक्त उनके बेटे नागा चैतन्य  सेकंड लीड रोल में नज़र आने वाले है. वहीं, इसमें राम्या कृष्णा भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाली है.  इसके साथ ही नागा चैतन्य के अपोजिट कीर्ति शेट्टी लीड रोल में दिखाई देने वाली है. मूवी के नए शेड्यूल की शूटिंग आज से मैसूर में शुरू की जाएगी. यहां पर कुछ महत्वपूर्ण शूट लिए जाएंगे. इसका स्क्रीनप्ले सत्यानंद ने लिखा है. फिल्म का निर्माण Annapurna Studios Pvt Ltd के किया जा रहा है और इसके प्रोड्यूसर नागार्जुन हैं.

'श्याम सिंघा रॉय' के हिन्दी रीमेक में बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को देखना चाहते है नानी

प्रेग्नेंसी की खबरों पर पहली बार आई काजल अग्रवाल की प्रतिक्रिया, बोली- मैं अभी...

विजय सेतुपति को लात मारने पर बीजेपी नेता देंगे इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -