'श्याम सिंघा रॉय' के हिन्दी रीमेक में बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को देखना चाहते है नानी

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता नानी अपने शानदार अभिनय तथा बेहतरीन परफॉर्मेंसेज से टॉलीवुड फिल्म जगत में अच्छा नाम कमा चुके हैं। उनकी मूवीज को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटीक्स ने भी सराहा है। नानी इस क्रिसमस अपनी नई मूवी श्याम सिंघा रॉय लेकर आ रहे हैं, जो पुनर्जन्म पर आधारित है। 

वही मूवी का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है तथा ऑडियंस इसे देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। नानी से प्रमोशन के चलते एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या वो श्याम सिंघा रॉय को हिन्दी में भी बनाएंगे? आपको जानकर हैरानी होगी कि नानी ने बताया है कि हो सकता है ऋतिक रोशन उनकी मूवी का हिन्दी रीमेक करें। 

नानी के मुताबिक, फिल्म श्याम सिंघा रॉय की कहानी बेहद ही जबरदस्त है, जो किसी भी सेक्टर में बनाई जा सकती है। नानी ने कहा है, ‘एक अच्छी स्क्रिप्ट को भारत की किसी भी भाषा में बनाया जा सकता है। अच्छा कंटेंट प्रत्येक सेक्टर के लोग देखते हैं। कई बार दूसरी भाषाओं को लोग सबटाइटल के साथ भी अच्छी फिल्म का आनंद उठाते हैं। हमारी श्याम सिंघा रॉय भी प्रत्येक सेक्टर में पसंद की जाएगी क्योकि इसकी कहानी बहुत ही बेहतरीन है।’ वही जब नानी से पूछा गया कि क्या मूवी के निर्माता इसे हिन्दी में रीमेक करने की सोच रहे हैं तो उन्होंने कहा, ‘हमारी ऐसी कोई योजना नहीं है। मैं प्रतीक्षा कर रहा हूं कि यह क्रिसमस पर रिलीज हो जाए। क्या पता इसकी कामयाबी देख ऋतिक रोशन इसका हिन्दी रीमेक बनाएं।’ नानी ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि श्याम सिंघा रॉय के निर्माता हिन्दी रीमेक के लिए ऋतिक रोशन के साथ सुर्ख़ियों में हैं या फिर वो चाहते हैं कि उनकी इस मूवी के हिन्दी रीमेक में ऋतिक रोशन दिखाई दिए। 

प्रेग्नेंसी की खबरों पर पहली बार आई काजल अग्रवाल की प्रतिक्रिया, बोली- मैं अभी...

अनुष्का शेट्टी के जन्मदिन पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, हुआ ये बड़ा ऐलान

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म ने मचाया धमाल, 3 दिन में तोड़ा रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -