विजय सेतुपति को लात मारने पर बीजेपी नेता देंगे इनाम

साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijaya Sethupathi) मशहूर एक्टर है। उनके काम और उनके नाम दोनों ही मशहूर हैं। उनके अंदाज के तो लोग कायल हैं। कुछ समय पहले ही उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया। हालाँकि इसी नेशनल अवॉर्ड मिलने के चलते एक्टर विवादों में घिर गए। जी दरअसल जब एक्टर और उनकी टीम अवॉर्ड लेकर वापस आ रहे थे तब एक व्यक्ति ने उन पर एयरपोर्ट पर हमला कर दिया था। वहीं दूसरी तरफ विजय ने इस हमले को मामूली बताते हुए खारिज कर दिया था।

उसके बाद उनका वह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। अब उनके उसी वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए हिंदू समर्थक नेता अर्जुन संपत ने एक खास ट्वीट किया है। इस ट्वीट में वह लिखते हैं कि, 'जब भी कोई विजय सेतुपति को लात मारेगा तो उसे 1001 रूपये का इनाम दिया जाएगा।' वहीं आप सभी देख सकते हैं हिंदू समर्थक समूह हिंदू मक्कल काची के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, 'अभिनेता विजय सेतुपति को लात मारने के लिए अर्जुन सपंत नकद पुरस्कार देंगे। उन्होंने अय्य थेवर का अपमान किया है। जब तक विजय सेतुपति अपनी गलती की माफी न मांगे लें। तब तक उन्हें लात मारते रहने पर हर एक लात के लिए 1001 रूपये का इनाम दिया जाएगा।'

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि इस ट्विटर हैंडल को अर्जुन संपत ही चलाते हैं। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अर्जुन सपंत ने इस बयान पर सहमति जताई है। उनका कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि थेवर अय्यर का अपमान किया है। इसके अलावा संपत ने यह भी बताया कि एक्टर पर हमला करने वाला महा गांधी से उनकी बात हुई थी और अभिनेता के व्यंग्यात्मक टिपण्णी की वजह से उन पर हमला किया गया था।

गिरफ्तार हुए टीवी शो निमकी मुखिया के अभिनेता

केसीआर के लिए लोगों को धोखा देना आसान: विजयशांति

दिग्विजय सिंह ने पेट्रोल और डीज़ल के दामों को कम करने की मांग की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -