प्रेग्नेंसी की खबरों पर पहली बार आई काजल अग्रवाल की प्रतिक्रिया, बोली- मैं अभी...

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने बीते वर्ष गौतम किचलू से शादी की थी। दोनों की शादी बहुत चर्चाओं में थी। काजल को लेकर बीते कुछ दिनों से जानकारी सामने आ रही थीं कि वह प्रेग्नेंट हैं। अभिनेत्री ने तबसे इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, मगर अब उन्होंने फाइनली अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।

हालांकि उनकी बात से असमंजस अभी भी साफ़ नहीं हुआ है। काजल ने कहा, मैं अभी इस बारे में चर्चा नहीं करना चाहती। मैं इस बारे में तब बात करूंगी जब सही वक़्त होगा। अब काजल के इस बयान से स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह प्रेग्नेंट हैं या ये केवल अफवाहें हैं। हालांकि काजल ने मदरहुड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, मदरहुड को लेकर मैं कभी उत्साहित होती हूं तो कभी मैं नर्वस हो जाती हूं। मैंने अपनी बहन को देखा है कि मां बनने से जिंदगी कैसे बदल जाती है तथा कैसे वह अब स्वयं को पूरा महसूस करती हैं।

आगे बताते हुए काजल ने कहा, मुझे लगता है कि मदरहुड एक बेहतरीन अहसास है। मुझे लगता है कि मैं अपने 2 भांजे के साथ पहले से ही मदरहुज एक्सपीरियंस कर चुकी हूं। वैसे मुझे लगता है कि जब मैं मां बनूंगी तो मेरे इमोशन्स तथा बढ़ जाएंगे। वही बात यदि काजल की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो उनके पास कई मूवीज रिलीज के लिए तैयार हैं। वह हे सिनामिका, घोस्टी, उमा, आचार्या, इंडियन 2, पैरिस-पैरिस मूवीज में दिखाई देने वाली हैं।

अनुष्का शेट्टी के जन्मदिन पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, हुआ ये बड़ा ऐलान

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म ने मचाया धमाल, 3 दिन में तोड़ा रिकॉर्ड

'जय भीम' के विवादित थप्पड़ वाले सीन पर बोले प्रकाश राज- अन्याय के बारे में नहीं दिखा...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -