बैंगलोर पुलिस ने ट्रेन में फरार हुए लुटेरे को पकड़ने के लिए भरी उड़ान
बैंगलोर पुलिस ने ट्रेन में फरार हुए लुटेरे को पकड़ने के लिए भरी उड़ान
Share:

बर्दवान पश्चिम बंगाल के कैलाश दास, जो बेंगलुरु में काम कर रहे थे, INR 1.3 करोड़ की ज्वैलरी के साथ ट्रेन से भाग गए। वह बेंगलुरु में एक बिल्डर के घर में एक घरेलू मदद के तौर पर काम कर रहे थे। ऐसे में घर के हर नुक्कड़ के बारे में जानते थे और INR 1.3 करोड़ के हीरे चुरा लेता है और कलकत्ता भाग जाता है।

अक्टूबर के पहले सप्ताह में, बिल्डर के एक परिवार के सदस्य ने घातक कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। कैलाश को भी इसकी जानकारी है। परिवार के तहखाने में रहने वाले कार्यकर्ता ने आतंक की स्थिति का लाभ उठाने का फैसला किया। मरीज के इलाज में परिवार व्यस्त था और 9 अक्टूबर को दास ने एक इलेक्ट्रॉनिक लॉकर चुरा लिया जिसमें आरएस 1.5 करोड़ के हीरे के गहने थे। रिपोर्टों में कहा गया है कि दास इलेक्ट्रॉनिक लॉकर के साथ कोलकाता जाने के लिए एक ट्रेन ले गया। जल्द ही बिल्डर की एक शिकायत के बाद बैंगलोर पुलिस ने मामले की जांच की और दास को एक चोर के रूप में मना लिया। विभिन्न सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर, पुलिस ने उन्हें यशवंतपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन में चढ़ने का फुटेज पाया।

 पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और दास को पकड़ने के लिए कोलकाता के लिए उड़ान भरी। दास पुलिस को देखकर भागने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने उसे स्टेशन में पकड़ा और पीछा करने के बाद बैंगलोर वापस ले आए। 2019 में एक ऐसी ही घटना में, बैंगलोर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और अजमेर के लिए उड़ान भरकर रेलवे स्टेशन पर चोर का स्वागत किया। नियोक्ता से चुराए जाने के बाद 21 साल की एक घरेलू मदद को रोक दिया गया।

पुणे में हुई लापता वकील की हत्‍या, पुलिस ने हिरासत में लिए तीन आरोपी

बिहार पुलिस की बड़ी सफलता, चुनाव के मौके पर पकड़ी 600 पेटी अवैध शराब, 3 गिरफ्तार

जमीनी विवाद में छोटे भाई की गला रेतकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -