पुणे में हुई लापता वकील की हत्‍या, पुलिस ने हिरासत में लिए तीन आरोपी
पुणे में हुई लापता वकील की हत्‍या, पुलिस ने हिरासत में लिए तीन आरोपी
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक बड़ी खबर आई है जो अपराध के बढ़ते मामलों को दिखाने वाली है। जी दरअसल यहाँ एक वकील का कथित तौर पर अपहरण किया गया है और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है। वैसे इस मामले में पुणे के पुलिस आयुक्‍त ने कहा कि, '19 दिन पहले 32 वर्षीय वकील उमेश चंद्रशेखर मोरे के लापता होने की एफआइआर दर्ज की गई थी।' बताया जा रहा है इस मामले में वकील की पत्‍नी ने सहकार नगर पुलिस स्‍टेशन में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवायी थी।

जी दरअसल बीते 2 अक्‍टूबर को सुबह उमेश की बाइक पुणे अदालत के गेट के पास खड़ी मिली थी और वकील के मोबाइल लोकेशन के आधार पर एक ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया, लेकिन ड्राइवर ने कबूला कि उसे मोबइल ट्रक में मिला था। पहली नजर में यह लग रहा है कि उस व्‍यक्ति की मौत हो चुकी है और आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए उसके शव को भी जलाने की कोशिश की। वैसे अब तक इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और चार दिन तक पुलिस हिरासत में रखा है।

बताया जा रहा है वकील को अगवा कर आरोपियों ने उसकी हत्‍या कर दी है और उसके बाद उसके शव को शहर से 70 किलोमीटर दूर झाडि़यों में फेंक दिया। इस मामले में सबूत मिटाने के लिए हत्‍या के बाद आरोपियों ने शव को जलाया भी और उसका मोबाइल भी एक ट्रक में फेंक दिया था। वहीँ इस वारदात के 19 दिन बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है अब उन्‍हें चार दिन तक पुलिस रिमांड पर रखा जाएगा। पुलिस का कहना है, वकील की हत्‍या जमीन के विवाद को लेकर हुई है।

बिग बॉस 14 में नहीं हुआ कोई एविक्शन, पर ये कंटेस्टेंट हुआ 'गायब'

धीमी पड़ी कोरोना की रफ़्तार, पिछले 24 घंटों में आए 46 हज़ार नए केस

नए फोटोशूट में परी से कम नहीं लग रहीं हैं अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -