जमीनी विवाद में छोटे भाई की गला रेतकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Oct 19 2020 04:30 PM
जमीनी विवाद में छोटे भाई की गला रेतकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

पटना: बिहार में इन दिनों विधानसभा चुनाव की तैयारी चरम पर है। राज्य सरकार अपने सुशासन के दावे को लेकर विपक्षी दलों के टारगेट पर है, जिसका कारण आए दिन होने वाली आपराधिक वारदातें है। सोमवार को संपत्ति विवाद में एक शख्स ने अपने छोटे भाई को गला काटकर मौत के घाट उतार दिया और बचाने गई पत्नी पर भी हमला कर दिया।

यह घटना मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चौकियां गांव की है, जहां देर रात संपत्ति विवाद में बाबूलाल राय ने अपने छोटे भाई कपिल देव राय की गर्दन काटकर हत्या कर दी। बचाने गई उसकी पत्नी राजकली देवी को भी जख्मी कर दिया। वहीं, घटना के बाद आरोपी परिवार के साथ फरार हो गया है। लगभग छह घायलों को उपचार के लिए PHC में लाया गया, जहां से कपिलदेव राय की स्थिति गंभीर देख डॉक्टर्स ने SKMCH रेफर कर दिया, उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

मृतक कपिलदेव राय की पत्नी ने बाबूलाल राय समेत छह लोगों को नामजद किया है। पुलिस ने बयान रिकॉर्ड कर बरुराज थाने को भेज दिया है। मृतिका की पत्नी ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसका कोई बच्चा नहीं होने की वजह से आरोपियों की नजर उसकी संपत्ति पर थी. जिसमें उसके जेठ बाबूलाल राय ने अपने परिवार के साथ मिलकर पति का क़त्ल कर दिया है। वहीं बचाने गए हम लोगों को भी जख्मी कर दिया। 

वहीं पूरे मामले पर SKMCH ओपी प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुमन जी झा ने जानकारी देते हुए बताया है कि बरुराज थाना का मामला है। जमीनी विवाद में आरोपी बाबूलाल राय ने परिवार के साथ मिलकर कपिल देव राय का क़त्ल कर दिया है, बयान हो गया है। आगे की कार्रवाई के लिए बरुराज थाना को भेजा जा रहा है।

रिटायर्ड शिक्षक की घर में घुसकर हत्या, लूट के इरादे से आए थे बदमाश

बेटी की सहेली के साथ कलयुगी पिता ने किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुली पोल

13 साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या, 3 दिन बाद मिली लाश