न्यू ईयर पार्टी को लेकर अलर्ट हुई बैंगलोर पुलिस, 1 बजे तक जश्न ख़त्म करने के आदेश जारी !
न्यू ईयर पार्टी को लेकर अलर्ट हुई बैंगलोर पुलिस, 1 बजे तक जश्न ख़त्म करने के आदेश जारी !
Share:

बैंगलोर: नया साल आने में एक सप्ताह से भी कम समय बचा है, बेंगलुरु में अधिकारियों ने स्थानीय लोगों और पर्यटकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कड़े सुरक्षा उपाय किए हैं। स्थानीय अधिकारियों ने सख्त कदमों की घोषणा की है, जिसमें 31 दिसंबर को शराब पीकर गाड़ी चलाने, यातायात नियमों पर कड़ी जांच और कड़ी सुरक्षा शामिल है।

विवरण के अनुसार, शहर के पुलिस विभाग ने नए साल की पूर्व संध्या के लिए विभिन्न स्थानों पर 48 चौकियां नामित की हैं। इसके अलावा, यातायात के प्रवाह को सुव्यवस्थित करने और सुरक्षा बढ़ाने के लिए, शहर के प्रमुख क्षेत्र, जैसे एमजी रोड, रेजीडेंसी रोड और चर्च स्ट्रीट उक्त तिथि पर रात 8.00 बजे से वाहन-मुक्त रहेंगे। साथ ही शहर के सभी फ्लाईओवर रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक बंद रहेंगे। अधिकारियों ने शहर के भीतर एक 'महिला सुरक्षा द्वीप' भी शुरू किया है, जो नए साल की पूर्व संध्या समारोह के दौरान महिलाओं के लिए एक सुरक्षित स्थान प्रदान करेगा। भीड़ नियंत्रण को प्रबंधित करने के लिए, होटल, क्लब और पब सहित शहर में सभी पार्टियों को 1 बजे तक समाप्त करना होगा।

इसके अलावा, कुल 5200 कांस्टेबल, 1800 हेड कांस्टेबल, 600 सहायक उप निरीक्षक, 600 उप निरीक्षक, 160 निरीक्षक, 45 सहायक पुलिस आयुक्त, 15 पुलिस उपायुक्त, 1 संयुक्त पुलिस आयुक्त और 2 अतिरिक्त पुलिस आयुक्त को विभिन्न स्थानों पर तैनात किया जाएगा। उपायों के अनुरूप, शहर के होटलों, क्लबों और पबों से ग्राहकों के नाम, उम्र और फोन नंबर सहित विवरण का रिकॉर्ड बनाए रखने का अनुरोध किया गया है।

'समुद्र की गहराई से भी ढूंढ निकालेंगे..', व्यापारी जहाजों पर हमला करने वालों के खिलाफ सरकार का प्लान तैयार, रक्षा मंत्री ने दी चेतावनी

ग्लोबल होता रुपया ! पहली बार तेल के बदले UAE को भारतीय मुद्रा में दिया गया पेमेंट

'RBI गवर्नर रहते समय मेरा वेतन सालाना 4 लाख था..', क्या रघुराम राजन ने अपनी सैलरी को लेकर बोला झूठ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -