एक बार फिर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी Ileana D'Cruz
एक बार फिर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी Ileana D'Cruz
Share:

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है। इलियाना डिक्रूज बीच-बीच में अपने फैंस को खुद से जुड़ी जानकारी से अपडेट भी करती हुई दिखाई देती है। इसी दौरान  इलियाना डिक्रूज ने अपनी एक झलक फैंस को दिखाई है इसमें वह गाड़ी पर बठी नजर आ रही हैं और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। बताते चलें कि इलियाना डिक्रूज ने अभी तक नहीं बताया है कि उनके होने वाले बच्चे का पिता कौन है। इलियाना डिक्रूज के फैंस इस बात को जानने के लिए काफी उत्साहित है।

इलियाना डिक्रूज ने शेयर किया वीडियो: इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपना एक वीडियो भी साझा कर दिया है। जिसमे आप देख सकते हैं कि इलियाना डिक्रूज कार में बैठी हुई दिखाई दे रही है और कैमरे की तरफ देखकर स्माइल पास कर रही है। इलियाना डिक्रूज का बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है। इलियाना डिक्रूज के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बताते चलें कि पिछले महीने अपने प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी और जिसके उपरांत फैंस बहुत खुश हैं।

इलियाना डिक्रूज का कई लोगों से जुड़ा नाम:  खबरों का कहना है कि इलियाना डिक्रूज की प्रेग्नेंसी की जानकारी सामने आने के उपरांत से लोग कयासबाजी कर रहे हैं कि वह किसके बच्चे की मां बनने जा रही हैं। दरअसल, इलियाना डिक्रूज ने अभी तक शादी नहीं की है। बता दें कि खबरें आई थीं कि इलियाना डिक्रूज ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशन में थी और इन दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। हालांकि, इनकी ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ गई थी। वहीं, इलियाना डिक्रूज का नाम कटरीना कैफ के भाई सेब्सयिन लॉरेंट माइकल के साथ भी जुड़ा था। इस तरह से इलियाना डिक्रूज का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा है।

आप नहीं जानते होंगे आदित्य चोपड़ा के जीवन से जुड़ी ये बात

अपनी दादी को 'द केरल स्टोरी' फिल्म दिखाने में नर्वस थीं अदा शर्मा, खुद बताई वजह

बाल कलाकारों से नहीं करवा सकेंगे एक दिन में पांच घंटे से अधिक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -