यूपी में अचानक हुआ धमाका, उड़े कई घरों के परखच्चे
यूपी में अचानक हुआ धमाका, उड़े कई घरों के परखच्चे
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के बलरामपुर नगर कोतवाली इलाके के गदूरहवा में सोमवार प्रातः एक घर में रिसाव के दौरान रसोई गैस का सिलेंडर फट गया. जिससे तेज धमाके के साथ कई घरों के चीथड़े उड़ गए. हुए इस हादसे में पड़ोसी घर के एक युवक की मृत्यु हो गई, तथा दो अन्य घायल हो गए. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मोहम्मद अकरम उर्फ बबलू के भाई सबलू ने बताया कि भाभी खाना बना रही थी, तथा तेज धमाके के साथ गैस का सिलेंडर फट गया. तेज धमाकों से सात -आठ मकानों में भारी हानि हुई है. पड़ोस के घर में उपस्थित लड़के ननकने अली (16) की दीवार गिरने से दबकर मृत्यु हो गई. अकरम के मकान की महिला सुबरा तथा रूबी घायल हो गईं. दोनों महिलाओं को उपचार के लिए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

वही मौके पर पहुंची पुलिस अभी लोगों के हिसाब से हादसे को रसोई गैस सिलेंडर फटने से होना मान कर चल रही है. अभी तक फटे सिलेंडर का मलबा प्राप्त नहीं हुआ है. धमाके को लेकर भिन्न-भिन्न तरह की बातें हो रही हैं, यह भी बताया जा रहा है कि इस मकान में आतिशबाजी का व्यवसाय होता था. वही मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है. कई मकानों की खिड़कियों के कांच भी टूट गए हैं. पुरे इलाके में हड़कंप मच गया है. नगर कोतवाल राजित राम सीओ सिटी मनोज यादव और सदर एसडीएम नागेंद्र नाथ यादव अवसर पर पहुंचकर केस की तलाशी में जुट गए है, साथ ही पूछताछ भी की जा रही है. 

'रसोड़े में कौन था' में स्मृति ईरानी का नया ट्विस्ट, राहुल गाँधी पर साधा निशाना

खुद को इस तरह से तनाव मुक्त रखते है पीएम मोदी

यूपी में नहीं थम रहा अपराध, हुई एक और शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -