'रसोड़े में कौन था' में स्मृति ईरानी का नया ट्विस्ट, राहुल गाँधी पर साधा निशाना
'रसोड़े में कौन था' में स्मृति ईरानी का नया ट्विस्ट, राहुल गाँधी पर साधा निशाना
Share:

बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है. वही अभी इन दिनों सोशल मीडिया पर चैनल स्टार प्लस के नाटक 'साथ निभाना साथिया' के डायलॉग पर बना 'रसोड़े में कौन था' बेहद ट्रेंड कर रहा है. लोग इसे भिन्न-भिन्न तरीके से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. वही अब सेंट्रल महिला तथा चाइल्ड डेवलपमेंट मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने भी इसको लेकर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में स्मृति ईरानी वर्ष 2010 के प्रसिद्ध सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में कोकिलाबेन के लोकप्रिय संवाद 'रसोड़े में कौन था' की लिपसिंक करते हुए दिखाई दे रही हैं. ठीक इसी प्रकार से शेष के रोल में राहुल गांधी (राशी बेन) तथा कांग्रेस की अंतरिम प्रेसिडेंट सोनिया गांधी (गोपी बहू) के विज़ुअल को सम्मिलित किया गया है. 

अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए स्मृति ने लिखा, 'बस अब यही शेष था.' इस वीडियो को अब तक सात लाख से ज्यादा व्यक्ति देख चुके हैं. टिप्पणी कर लोग भिन्न-भिन्न रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो के आखिर में भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा 'राहुल ही राशि है' कहते दिख रहे हैं. ऐसा उन्होंने एक टीवी न्यूज चैनल में अपने दिए इंटरव्यू में कहा था. उसी एक क्लिप को वीडियो में जोड़कर प्रस्तुत किया गया है.

वही कुछ दिनों पूर्व बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि चीनी न्यूज़ पेपर ग्‍लोबल टाइम्‍स की प्रशंसा सामान्‍य नहीं है. इससे स्पष्ट हो जाता है कि कांग्रेस चीन के एजेंडे पर कार्य कर रही है. इंडियन फोर्स द्वारा वास्तविक नियंत्रण रेखा का उल्लंघन करने की चीनी सेना के प्रयास नाकाम करने के पश्चात् चीन के सरकारी न्यूज़ पेपर की इस रिपोर्ट से उस देश की हताशा का पता चलता है, तथा वह कांग्रेस को ऐसी पार्टी के रूप में देखता है जो उसका एजेंडा चला सकती है. इसी के साथ स्मृति ईरानी का ये वीडियो अभी खूब ट्रेड कर रहा है. 

इस वजह से मोदी सरकार को राहुल गाँधी ने कहा शुतुरमुर्ग

कोरोना संक्रमित विधायक ने खोली राज्य सरकार की पोल, किया ये बड़ा खुलासा

सचिन पायलट का राजनीतिक करियर रहा है बहुत ही दिलचस्प, जाने कुछ अनसुने किस्से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -