बलिया: जिला उपभोक्ता संघ के अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बलिया: जिला उपभोक्ता संघ के अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बलिया में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुखपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भलुही गांव में जिला उपभोक्ता संघ के प्रमुख हृदय नारायण सिंह की घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। हृदय नारायण सिंह इस क्षेत्र के प्रधान भी रह चुके हैं। धारदार हथियार से गला काटकर उनका क़त्ल किया गया है। हमलावर ने सोते हुए पूर्व प्रधान का गला धारदार हथियार से काटकर उनकी हत्या कर दी।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक (SP) राज करन नय्यर, ASP दुर्गा शंकर तिवारी के साथ ही कई थानों की पुलिस के साथ ही डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। SP ने परिवार के लोगों से पूछताछ की। हालांकि, अभी घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बेटे की शिकायत पर एक अज्ञात पर पुलिस ने केस किया है। पूर्व प्रधान सोमवार की रात खाना खाने के बाद पुराने घर के बरामदे में सो रहे थे। मंगलवार की सुबह पूर्व प्रधान की पत्नी उन्हें जगाने के लिए पहुंची, तो खून से लथपथ लाश देककर चीख पड़ी। जिससे आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। कुछ देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने जानकारी दी है कि अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या की है। पुलिस सभी बिंदुओं की जांच में जुट गई है। आस-पड़ोस के लोगों से बात की गई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

डर्टी वीडियो दिखाकर मासूम से दरिंदा करने लगा दुष्कर्म

बीच सड़क पर ही कपल करने लगा अश्लील हरकत, और फिर...

ब्वॉयफ्रेंड ने कर दिया शादी से इंकार तो नाबालिग लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -