3 साल पहले इस एक्ट्रेस ने की थी आत्महत्या, बालिका वधू की टीम ने दी श्रद्धांजलि,
3 साल पहले इस एक्ट्रेस ने की थी आत्महत्या, बालिका वधू की टीम ने दी श्रद्धांजलि,
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी शो 'बालिका वधू' को ऑफ एयर हुए लंबा वक्त हो गया है, लेकिन ये शो आज भी दर्शकों के दिल में खास जगह बनाए हुए है. आज भी इस शो को खूब पसंद किया जाता है. इस शो के जिस थीम के साथ छोटे पर्दे पर उतारा गया था वो दर्शकों को बहुत अच्छा संदेश देने वाली थी और इस शो के साथ प्रत्यूषा बनर्जी आम भारतीय घरों में आनंदी के रूप में लोकप्रिय हो गईं थीं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि बीते दिनों प्रत्यूषा की तीसरी पुण्यतिथि थी और इस मौके पर बालिका वधू की टीम ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. जी हाँ, 'बालिका वधू' फेम प्रत्यूषा बनर्जी को अपने ओशिवारा अपार्टमेंट में मृत पाए जाने के तीन साल हो चुके हैं और यह खबर टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस के लिए भी एक बड़ा झटका थी.

आप सभी को बता दें कि यह सब एक अप्रैल को हुआ था तो सभी ने सोचा कि यह एक अप्रैल फूल प्रैंक या फिर कोई फेक न्यूज है, लेकिन इस खबर की पुष्टि होते ही टीवी इंडस्ट्री सहम गई थी. वहीं जब पुलिस जांच शुरू हुई तो प्रत्यूषा के ब्वायफ्रेंड और अभिनेता राहुल राज से पूछताछ की गई. ऐसे में प्रत्यूषा के दोस्तों के हवाले से कहा जाने लागा कि राहुल ने ही उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया था और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि राहुल और प्रत्यूषा के रिश्ते में खटास आ गई थी और काम नहीं मिलने के कारण प्रत्यूषा डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं.

आप सभी को बता दें कि प्रत्यूषा बनर्जी के साथ घरेलू हिंसा और गर्भपात की भी खबरें आईं थीं, लेकिन कुछ भी साबित नहीं हुआ. वहीं उसके बाद राहुल को प्रत्यूषा के जीवन में कथित रूप से आघात के कारण गिरफ्तार किया गया था जिससे उनकी मृत्यु हो गई थी.

बिग बॉस के बाद एक बार फिर साथ एन्जॉय करते नजर आए शिवाशीष और जसलीन

नशे में इस एक्ट्रेस ने किया सड़क पर जमकर हंगामा, पुलिस संग की हाथापाई और मारपीट

लिपलॉक कर दृष्टि धामी ने मनाया पति का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -