लीक हुई तस्वीर पर बाला ने दी सफाई
लीक हुई तस्वीर पर बाला ने दी सफाई
Share:

मलयालम के जाने माने  अभिनेता बाला के फोन कॉल का एक ऑडियो क्लिप ऑनलाइन लीक हो गया था। इसके साथ ही लीक हुआ फोन कॉल बाला के तलाक और उसके अन्य निजी मामलों के संबंध में था।वहीं  अब, अभिनेता ने खुद एक भावनात्मक वीडियो के माध्यम से ऑडियो के बारे में स्पष्ट किया है। इसके साथ ही अफवाहों पर विराम लगाने के लिए बाला ने अपने फेसबुक पेज को लाइक किया गया है । वीडियो में, अभिनेता बाला ने बताया कि फोन पर हुई बातचीत जो अब सोशल मीडिया पर चल रही है, एक साल पहले की है। वहीं "कल शाम से ही कुछ विवादों का दौर चल रहा है। मुझे आज सुबह से ही फोन आ रहे हैं। 

जैसा कि सभी को मेरे तलाक के मामले की जानकारी होनी चाहिए। मेरा चार महीने पहले तलाक हो गया। मुझे अपने स्वयं के सुरक्षा कारणों से कुछ फोन कॉल रिकॉर्ड करने थे। इसके साथ ही यह लगभग एक साल पहले बनाया गया था और अब यह है कि रिकॉर्डिंग को गलत कारणों से प्रसारित किया जा रहा है। यह बहुत दुखदायी है।वहीं  मुझे नहीं पता कि कॉल कैसे लीक हो गई लेकिन मुझे पता है कि ऐसी बातों के पीछे कौन है और सभी मुझे बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। मैं चाहता तो पुलिस में शिकायत दर्ज करा सकता था। लेकिन वह मेरा तरीका नहीं है। मेरा लक्ष्य फिल्म में बेहतर होना है। वहीं अभी के लिए, मैं कार्रवाई नहीं करना चाहता क्योंकि दूसरे का जीवन मुश्किल में पड़ जाएगा। और मेरी इच्छा है कि बाहर के लोगों के लिए एक खुशहाल जीवन हो, "बाला ने वीडियो में कहा।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बाला ने यह भी उल्लेख किया कि वर्ष 2020 की शुरुआत उनके लिए एक खुशी की बात है। अभिनेता, बाला के भाई शिवा द्वारा अभिनीत रजनीकांत की 'अन्नात्थे' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इसके साथ ही बाला वर्तमान में आगामी ममूटी-स्टारर फिल्म 'बिलाल' में अपनी भूमिका के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा " मम्मूटी एक अभिनेता है जिसे मैं बहुत मानता हूं और उसकी प्रशंसा करता हूं। मैं बिग बी पार्ट 2 बिलाल में उसके साथ हूं। वहीं शूटिंग शुरू होने वाली है। शरीर सौष्ठव का प्रशिक्षण इसके हिस्से के रूप में किया गया है। इसके अलावा, 2020 में अच्छी चीजें हो रही हैं। मुझे विवादों में दिलचस्पी नहीं है, ” बाला ने वीडियो में कहा। 

जाने वारने अवश्यामुण्ड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कमल हासन ने बिना अनुमति इस अभिनेत्री के साथ किया ऐसा

फिल्म आजुजीविथम के लिए पृथ्वीराज के अंदर आया नया परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -