जाने वारने अवश्यामुण्ड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
जाने वारने अवश्यामुण्ड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Share:

मलयालम के जाने माने दुलारे सलमान की हल्की-फुल्की कॉमेडी एंटरटेनर 'वरन अवश्यामुंड' ने अपनी रिलीज के तीन सप्ताह के भीतर 25 करोड़ रुपये का क्लब में प्रवेश किया गया है। इसके अलावा फ्लिक के साथ अपने प्रोडक्शन की शुरुआत करने वाले डलकर सफलता को लेकर काफी रोमांचित हैं और घोषणा करने के लिए अपने फेसबुक हैंडल पर ले जा सकते है। 

इसके अलावा वारनसथ्यन एंथिक्कड के बेटे अनूप सत्यम द्वारा निर्देशित, फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हुई थी। वहीं फिल्म में दुलारे सलमान, सुरेश गोपी, शोभना और कल्याणी प्रियदर्शन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने 14 साल के अंतराल के बाद सुरेश गोपी और शोभना के पुनर्मिलन को चिह्नित किया।इसके साथ ही  1990 के दशक में उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले को आखिरी बार 2005 में आई फिल्म 'मक्कलू' में देखा गया था। 

 आपकी  जानकारी के लिए बता दें की वरेण अवश्यामुंड'वरन अवश्यामुंड' ने दिग्गज निर्देशक प्रियदर्शन की बेटी कल्याणी प्रियदर्शन के मोलीवुड डेब्यू को चिह्नित किया। तकनीकी रूप से आते हुए, मुकेश मुरलीधरन ने लेंस को क्रैंक किया और टोबी जॉन ने संपादन विभाग का ध्यान रखा। अल्फोंस जोसेफ ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया।

फिल्म आजुजीविथम के लिए पृथ्वीराज के अंदर आया नया परिवर्तन

कवाल मूवी स्टिल्स: सुरेश गोपी निभाएंगे यह किरदार

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -