11 साल के बेटे को इस एक्टर ने दिया स्कूटर, देखते ही फूटा अली असगर का गुस्सा
11 साल के बेटे को इस एक्टर ने दिया स्कूटर, देखते ही फूटा अली असगर का गुस्सा
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर बख्तियार इरानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेटे Zeus का एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में उनका 11 साल का बेटा स्कूटर चलाता नजर आ रहा है. वहीं Zeus को स्कूटर चलाते देख लोग बख्तियार को शेफ्टी टिप्स दे रहे हैं और कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जी दरअसल इस समय लोग उन्हें यह कह रहे हैं कि, ''कम से कम Zeus को हेलमेट तो लगा लेना चाहिए था.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bakhhtyar irani (@bhakhtyar) on

वहीं टीवी के एक्टर अली असगर ने भी उन्हें एडवाइस दे दी. जी दरअसल इस वीडियो पर अली असगर ने कमेंट किया है- ''एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते में हेलमेट लगाने की एडवाइस दूंगा.'' अली के साथ बहुत से यूजर्स है जिन्होंने भी Zeus को हेलमेट लगाने की सलाह दी हैं. इसी के साथ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो Zeus के 11 साल की उम्र में स्कूटर चलाने के विरोध में हैं लेकिन कुछ फैंस हैं जो बख्तियार को सपोर्ट कर रहे हैं.

फिलहाल इस वीडियो को शेयर करते हुए बख्तियार ने लिखा- ''क्या मुझे इसे सपोर्ट करना चाहिए. कभी-कभी आपको इन्हें आगे बढ़ने देना चाहिए. कभी-कभी सिर्फ डर लगता है. मिक्स्ड फीलिंग हैं. जब तक वो घर के पास है सीखना है अच्छा है. 11 साल की उम्र में Zeus सीख रहा है और अच्छा कर रहा है. #buckyntee #madiranis#scooter #tvs #scooty #learning #racer #biker.'' आप सभी को बता दें कि तनाज और बख्तियार पहली बार 2006 में फेम गुरुकुल के सेट पर मिले थे और उसी के एक साल बाद दोनों ने शादी कर ली थी. इस समय दोनों के दो बच्चे हैं जिनमे एक बेटा और एक बेटी है. उनके बेटे का नाम Zeus है और बेटी का नाम Zara है.

Netflix Top 2019: टॉप-10 वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की गयी नेटफ्लिक्स द्वारा, इस सेक्रेड गेम्स ने मारी बाजी

हिमेश ने बनाया था दीपिका को एक्ट्रेस, 13 साल बाद यहाँ मिले दोबारा

शादीशुदा मोना सिंह ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हो रहे वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -