'बजरंगी भाईजान' को अब चीन में किया जायेगा रिलीज़
'बजरंगी भाईजान' को अब चीन में किया जायेगा रिलीज़
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान के जलवे थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. अब खबरें आ रही है की सलमान खान की 2015 में आई मूवी 'बजरंगी भाईजान' को चीन में रिलीज़ करने की तैयारी चल रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2015 की इस फिल्म ने भारत में करीब 300 करोड़ का बिज़नेस किया था. वहीं इस फिल्म की अगर ओवरऑल कमाई को देखा जाए तो इसने करीब 600 करोड़ के आंकड़ें में अपना नाम शामिल करवाया था.

सलमान खान अपनी इस सुपरहिट मूवी को जल्दी ही चीन में भी रिलीज़ होते हुए देखेंगे, जिसे चाइनीज़ भाषा में डब किया गया है. इस फिल्म का पोस्टर भी चायनीज़ अक्षरों की मदद से तैयार किया गया है. इस फिल्म के पोस्टर का खुलासा सबसे पहले सोशल मीडिया पर हुआ, जिसे सलमान खान के इंस्टाग्राम अकॉउंट में इसे देखा गया उसके बाद फिल्म के जाने माने क्रिटिक तरन आदर्श ने इसे अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया.

इंडिया के साथ-साथ अब बजरंगी भाईजान चीन के बाज़ारों में भी अपना खाता खोलने के लिए तैयार है. इस पोस्टर में सलमान के साथ हर्षाली मल्होत्रा नज़र आ रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान चीन में सबसे बड़े बॉलीवुड मेगा स्टार है. बताया जाता है की उनकी फिल्म दंगल ने केवल चीन में ही कुल 1700 करोड़ रुपयों की कमाई की थी. सलमान खान भी अब आमिर खान के नक़्शे कदम पर चलते दिखाई दे रहे है

अब देखना यही होगा की सलमान की इस फिल्म को चीन में कितना प्यार मिलता है. क्योंकि भारत में सुपरहिट रही 'बाहुबली', चीन के बाजार में ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई थी. शायद चीन वालों को बाहुबली में कॉम्पीटीशन नज़र आने लगा था कि बाहुबली से अच्छा ग्राफिक का प्रयोग तो हम कर सकते थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तेहरान के साथ-साथ बुसान और शंघाई में लहराया सलमान का परचम

'सुलतान' ने लहराया तेहरान में परचम, तीन अवार्ड्स किये अपने नाम

BB 11 की विनर ने सलमान के साथ फोटो पोस्ट कर लिखा ऐसा मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -