'सुलतान' ने लहराया तेहरान में परचम,  तीन अवार्ड्स किये अपने नाम
'सुलतान' ने लहराया तेहरान में परचम, तीन अवार्ड्स किये अपने नाम
Share:

बॉलीवुड में अपना परचम लेहरानेके बाद अब सलमान खान ने ईरान की राजधानी तेहरान में भी अपनी सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म 'सुलतान' की ताबड़तोड़ कमाई के बाद सलमान खान ने  तेहरान इंटरनेशनल स्पोर्ट्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी जीत के परचम लहराया है.

तेहरान में आयोजित इस फिल्म फेस्टिवल में सलमान की मूवी को तीन अवार्ड्स मिले. फिल्म को मिले तीनों अवार्ड्स की श्रेणी लॉग नैरेटिव सेक्शन में है. इस अवार्ड नाईट में सलमान खान को बेस्ट एक्टर चुनने के साथ साथ मानद डिप्लोमा भी दिया गया. वहीं अपने बेहतरीन प्रदर्शन का नमूना देकर अनुष्का को बेस्ट एक्टर फीमेल के अवार्ड से नवाज़ा गया. इस फिल्म के निर्देशन के लिए अली अब्बास को बेस्ट डायरेक्टर के अवार्ड से नवाज़ा गया.

तेहरान से मिले इस तरह के सम्मान के बाद फिल्म मेकर अली अब्बास ने कहा है कि, "सुल्तान ने संस्कृति और भाषा की सीमा से परे जा कर एक दमदार स्टोरी बताई है. इस कहानी में कलाकारों के प्रदर्शन ने न सिर्फ जान फूंकी बल्कि कुश्ती के खेल से जीवन के बदलाव का नजरिया पेश किया. हम इस पुरस्कार के लिए तेहरान फिल्म फेस्टिवल के आभारी हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिहाना ने बेचा अपना वेस्ट हॉलीवुड होम

यौन शोषण के सवाल पर शेरोन स्टोन का जवाब

प्रीति की प्रेगनेंसी : सच है या झूठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -