BB 11 की विनर ने सलमान के साथ फोटो पोस्ट कर लिखा ऐसा मैसेज
BB 11 की विनर ने सलमान के साथ फोटो पोस्ट कर लिखा ऐसा मैसेज
Share:

Bigg Boss 11 जीतने के बाद शिल्पा शिंदे ही हर जगह छायी हुई हैं. इन्हे जीत के बाद फिल्मों से और बड़ी विज्ञान कंपनी से भी कई ऑफर मिल रहे हैं. बड़े बड़े स्टार और हिना खान जैसी स्ट्रांग कंटेस्टेंट को हराकर शिल्पा ने बिग बॉस 11 का ख़िताब अपने नाम किया. खबर ये भी है कि शिल्पा शिंदे सलमान खान के साथ भी आने वाले शो कर सकती हैं. हालाँकि इस पर शिल्पा ने साफ़ इंकार कर दिया है कि उन्हें सलमान ने ऐसा कोई ऑफर नहीं दिया है. कुछ भी हो शिल्पा शिंदे के फैंस कम ही नहीं हो रहे हैं बल्कि आये दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. 'भाभीजी घर पर हैं' से ही ये काफी चर्चा में आयी हुई हैं और इसी से इनके कई सारे फैंस भी बने हैं.

आपको बता दे, इंस्टाग्राम पर इनकी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में आ गयी हैं. इसी के साथ हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि शिल्पा ने हाल ही में सलमान खान के साथ एक फोटो पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Indeed such a gem of a person SalmanBhai is. Missing #BB11 #WeekendkaVaar with @BeingSalmanKhan.

इसमें वो सलमान की तारीफ करते हुए कह रही हैं कि सलमान भाई वाकई में एक बहुत अच्छे इंसान हैं और वो बिग बॉस को काफी मिस कर रही हैं. इसी के साथ उन्होंने सलमान को भी अपने इस पोस्ट में टैग किया है. बता दे, इनका सेलिब्रेशन कहीं से कहीं तक खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर जगह इनके फैंस के द्वारा उनकी जीत का जश्न मनाया जा रहा है.

गोल्डन बिकिनी में दिखी बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट

शका लका बूम बूम की संजना अब हो चुकी है हॉट

'साम दाम दंड भेद' के ये कपल कर रहे हैं रियल में एक दूसरे को डेट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -