तेहरान के साथ-साथ बुसान और शंघाई में लहराया सलमान का परचम
तेहरान के साथ-साथ बुसान और शंघाई में लहराया सलमान का परचम
Share:

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म 'सुलतान' की ताबड़तोड़ कमाई के बाद सलमान खान ने तेहरान इंटरनेशनल स्पोर्ट्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी जीत के परचम लहराया है. 'सुलतान' को तेहरान में मिले सम्मान से फिल्म मेकर्स के साथ-साथ फिल्म की स्टार कास्ट भी बड़ी खुश है. इस फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान सभी के बीच स्टैंडिंग ओवेशन भी मिली थी. इतना ही नहीं, शंघाई फिल्म फेस्टिवल में भी इस फिल्म की काफी तारीफ की गई थी. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ने बॉक्स ऑफिस पर हिट रहकर करीब 300 करोड़ और 45 लाख रुपये की कमाई की थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मूवी सलमान खान की उन तीन मूवी  में शामिल हैं जिसने अभी तक 300 करोड़ रुपये के आंकड़ें को छुआ है. इसके अलावा सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' और 'टाइगर ज़िंदा है' ने भी 300 करोड़ के आंकड़ों को पार किया है. तेहरान में आयोजित इस फिल्म फेस्टिवल में सलमान की मूवी को तीन अवार्ड्स मिले. इस सम्मान की ख़ुशी के बारे में बताते हुए फिल्म मेकर अली अब्बास ने कहा है कि, "सुल्तान ने संस्कृति और भाषा की सीमा से परे जा कर एक दमदार स्टोरी बताई है. इस कहानी में कलाकारों के प्रदर्शन ने न सिर्फ जान फूंकी बल्कि कुश्ती के खेल से जीवन के बदलाव का नजरिया पेश किया. हम इस पुरस्कार के लिए तेहरान फिल्म फेस्टिवल के आभारी हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इसलिए बेहद उत्साहित हैं विवेक ओबेरॉय

'सुलतान' ने लहराया तेहरान में परचम, झड़के तीन अवार्ड्स

शाहरुख खान ने की चौथे बच्चे की प्‍लानिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -