WFI विवाद पर बजरंग पूनिया ने किया पद्म श्री पुरस्कार लौटाने का ऐलान
WFI विवाद पर बजरंग पूनिया ने किया पद्म श्री पुरस्कार लौटाने का ऐलान
Share:

नई दिल्ली: पहलवान साक्षी मलिक द्वारा भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख के रूप में बृज भूषण सिंह के करीबी सहयोगी संजय सिंह की नियुक्ति के विरोध में अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा करने के एक दिन बाद, बजरंग पुनिया ने ट्विटर पर वापसी के अपने फैसले की घोषणा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित एक पत्र में उन्हें पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

उन्होंने कहा, "मैं अपना पद्मश्री पुरस्कार प्रधानमंत्री जी को वापस लौटा रहा हूँ. कहने के लिए बस मेरा यह पत्र है. यही मेरी स्टेटमेंट है।"

 

गुरुवार, 21 दिसंबर को नई दिल्ली में हुए बहुप्रतीक्षित डब्ल्यूएफआई चुनावों में संजय सिंह ने राष्ट्रमंडल खेलों की पूर्व स्वर्ण पदक विजेता अनीता श्योराण को 7 के मुकाबले 40 वोटों से हराया। संजय सिंह के चुनाव के बाद, साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया था। जिसके दौरान साक्षी ने विरोध में खेल छोड़ने की घोषणा की।  

साक्षी ने आंखों में आंसू लेकर अपना बूट रखते हुए कहा कि, "हमने अपने दिल से लड़ाई लड़ी, लेकिन अगर बृज भूषण जैसे व्यक्ति, उनके बिजनेस पार्टनर और करीबी सहयोगी को डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष के रूप में चुना जाता है, तो मैं कुश्ती छोड़ देता हूं। आज से, आप मुझे मैट पर नहीं देखेंगे।"

दक्षिण अफ्रीका से अचानक भारत लौटे विराट कोहली, फैमिली इमरजेंसी को बताया कारण

दक्षिण अफ्रीका में गूंजा 'राम सिया राम..', स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई केएल राहुल और केशव महाराज की मजेदार बातचीत, Video

'हमें राशिद खान जैसा एक गेंदबाज़ चाहिए..', RCB में स्पिन ऑप्शन को लेकर बोले डिविलियर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -