दक्षिण अफ्रीका से अचानक भारत लौटे विराट कोहली, फैमिली इमरजेंसी को बताया कारण
दक्षिण अफ्रीका से अचानक भारत लौटे विराट कोहली, फैमिली इमरजेंसी को बताया कारण
Share:

नई दिल्ली: स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को पारिवारिक आपात स्थिति के कारण भारत वापस लौटना पड़ा, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट शुरू होने से पहले टीम के साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद है। रिपोर्ट के अनुसार, कोहली को पारिवारिक इमरजेंसी के कारण भारत लौटना पड़ा है, लेकिन वह आगामी टेस्ट श्रृंखला शुरू होने से पहले खुद को उपलब्ध रखेंगे।

प्रीटोरिया में भारतीय खिलाड़ियों के साथ चल रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच से बाहर होने के लिए टीम प्रबंधन और BCCI दोनों से मंजूरी मिलने के बाद कोहली लगभग तीन दिन पहले मुंबई के लिए रवाना हुए। उनकी प्रत्याशित वापसी शुक्रवार (22 दिसंबर) को निर्धारित है।कोहली को दक्षिण अफ्रीका दौरे की सफेद गेंद की श्रृंखला के दौरान ब्रेक दिया गया था, जिसमें भारत को तीन मैचों की T20I श्रृंखला में प्रतिस्पर्धा करनी थी और उसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेलनी थी। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर समाप्त हुई, पहला मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था।

भारत ने गुरुवार को पार्ल के बोलैंड पार्क में निर्णायक मैच में संजू सैमसन के पहले शतक की मदद से 2-1 से जीत के साथ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला जीती। अर्शदीप सिंह श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ बनकर उभरे, उन्होंने 10 विकेट लिए, जिसमें उल्लेखनीय पांच विकेट भी शामिल थे। गुरुवार को एकदिवसीय श्रृंखला के समापन और शुक्रवार को तीन दिवसीय खेल के समापन के बाद, संपूर्ण भारतीय दल जोहान्सबर्ग में एकत्रित होगा। वहां से, वे आगामी टेस्ट के लिए सेंचुरियन जाएंगे। 30 दिसंबर को बॉक्सिंग डे टेस्ट के समापन के बाद, टीम केप टाउन में स्थानांतरित हो जाएगी, जहां दूसरा और अंतिम टेस्ट 3 जनवरी को शुरू होने वाला है।

दक्षिण अफ्रीका में गूंजा 'राम सिया राम..', स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई केएल राहुल और केशव महाराज की मजेदार बातचीत, Video

'हमें राशिद खान जैसा एक गेंदबाज़ चाहिए..', RCB में स्पिन ऑप्शन को लेकर बोले डिविलियर्स

भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष का चुनाव आज, बृजभूषण के बारीबी संजय सिंह भी आज़मा रहे किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -