16 अप्रैल को कॉन्सर्ट में नजर आएंगी हिमांशी, साथ देंगे यह पंजाबी सिंगर्स
16 अप्रैल को कॉन्सर्ट में नजर आएंगी हिमांशी, साथ देंगे यह पंजाबी सिंगर्स
Share:

इस समय कोरोना वायरस से सभी परेशान हैं. ऐसे में बीते कल सभी ने बैसाखी का पर्व मनाया. वहीं यह पर्व पंजाब में खासकर मनाया जाता है पंजाब की बेहतरीन अदाकारा हिमांशी खुराना को लेकर भी एक खबर है. जी दरअसल वह जल्द ही एक ऑन लाइन कॉन्सर्ट का आयोजन करने वाली हैं. आपको बता दें कि इस कॉन्सर्ट के जरिए हिमांशी खुराना फैंस के साथ बैसाखी का त्योहार मनाएंगी. वैसे हिमांशी खुराना के अलावा और भी कई पंजाबी सिंगर इस कॉन्सर्ट की शान बढ़ाने वाले हैं. इसमें प्रभ गिल, बी प्राक, बब्बल राय, सारा गुरपाल, युवराज हंस, सुयश राय और गुरनजर जैसे कई सिंगर्स शामिल होने वाले हैं ताकि बैसाखी के दिन लोगों की शाम फींकी ना पड़े.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

वैसे कोरोना वायरस के चलते इस बार बैसाखी का यह त्यौहार काफी सूना-सूना सा बिता लेकिन इसी के कारण पंजाब की जानी-मानी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना के इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट को देखने के बाद फैंस का मूड जरुर अच्छा करने का प्लान बना लिया. मिली जानकारी के मुताबिक यह कंसर्ट 16 अप्रैल को किया जाने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक हैलो ऐप के जरिए फैंस इस लाइव कॉन्सर्ट का पूरा मजा ले सकेंगे. वैसे इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट के बारे में बात करते हुए पंजाबी सिंगर बी प्राक ने बताया है कि, 'बैसाखी का त्योहार लोगों की एकता को दिखाता है. हम सब लोग एक साथ इस त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं. इस बार कोरोना वायरस के चलते ये जश्न संभव नहीं है.

इस त्योहार को मनाने की जगह लोगों को घर में ही रहना चाहिए ताकि सबको कोरोना वायरस से बचाया जा सके.' इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक ऑनलाइन कॉन्सर्ट में हिमांशी खुराना की परफॉर्मेंस काफी अहम होने वाली है क्योंकि कुछ समय पहले ही पंजाब की ऐश्वर्या के 2 नए गाने रिलीज हुए हैं. जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं.

रेड ड्रेस में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आईं हिमांशी खुराना

लोका के बाद नए गाने के साथ तैयार हैं हनी सिंह, पोस्ट कर किया खुलासा

चोरी का आरोप लगने के बाद बादशाह ने 'गेंदा फूल' गाने के असली लेखक को दिए इतने लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -