भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव बधाई हो के लिए आए एक साथ

भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव बधाई हो के लिए आए एक साथ

आयुष्मान खुर्राना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव स्टारर बधाई हो ने अपनी कहानी से प्रशंसकों का दिल जीत लिया। अब, निर्माताओं ने अपनी फ्रेंचाइजी में अगली फिल्म की घोषणा की जिसमें भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव अभिनीत थे, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर हिट बधाई हो, शीर्षक वाले बधाई दो की दूसरी वर्षगांठ पर अभिनय किया था। निर्माताओं ने रविवार को खुलासा किया कि भूमि और राजकुमार इस कॉमेडी ड्रामा के लिए एक साथ आएंगे जो जनवरी 2021 में रोल करने के लिए तैयार है।

राजकुमार और भूमि ने इस खुशखबरी को प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर ले लिया और यहां तक कि उस पर रहते हुए मजेदार तस्वीरें भी साझा कीं। तस्वीर में दोनों को एक दूसरे को बधाई देते हुए देखा जा सकता है। Bhumi ने लिखा, "Aye @rajkummar_rao को #BadhaaiDo, milte hain set pe, January 2021 कहने का समय। इसे @jungleepictures पर लाएं। हाथ मिलौ @bhumipednekar (sanitiser laga ke), 2021 ki shuruat badhaiyon ke sath। #BadhaaiDo। "

आपको बता दें कि बधाई हो को हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित किया जाएगा जिन्होंने 2015 के हंटरर को निर्देशित किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कहानी राजकुमार राव के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक महिला पुलिस थाने में काम करने वाले दिल्ली के पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं। यह दिलचस्प लगता है और प्रशंसकों इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है क्योकि भूमि और राजकुमार एक साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन को 'अमित जी' कहना कादर खान को पड़ा था भारी

जब फैंस की भीड़ में फस जाते थे इरफ़ान तो इस तरह मदद करते थे बाबिल

इस फिल्म में अपने अद्भुत अभिनय से लोगों के दिल में कुणाल कपूर ने बनाई एक अलग जगह