'बाहुबली' की रोमांटिक...प्यार वाली 'फ्रेंडशिप'
'बाहुबली' की रोमांटिक...प्यार वाली 'फ्रेंडशिप'
Share:

आपको बता दे की साऊथ के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफ़ पर अपना धमाल मचाये हुए है फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन का सिलसिला जारी रखे हुआ है. लेकिन आज वैसे भी मित्रता दिवस यानि फ्रेंडशिप डे है तो भला फिर अनुष्का शेट्टी व उनके खास दोस्त प्रभास को कैसे भूल सकते है.

आपको बता दें कि बाहुबली के दो पार्ट्स के अलावा प्रभास और अनुष्का ने मिर्ची और बिल्ला में भी साथ काम किया था. इस बीच, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास के एक इंटरव्यू में अपने और अनुष्का शेट्टी की ख़ास दोस्ती को लेकर खुल कर बात की है. प्रभास ने कहा कि ऐसी कहानियां तो आम बात है.

उन्हें तो इसकी पूरी उम्मीद बहुत पहले से ही थी. जब आप किसी फीमेल को-स्टार के साथ दो से अधिक फिल्मों में काम कर लेते हो तो लोगो इस तरह की बातें शुरू कर देते हैं कि इनके बीच कुछ चल रहा है. बाहुबली ने कहा कि उनके लिए ऐसी बातें नार्मल हैं. पहले बहुत बुरा लगता था , ऐसा क्यों कहा जा रहा है. लेकिन अब कोई फ़र्क नहीं पड़ता है ये सब चलता रहता है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद ट्विंकल ने ताने मारना बंद किये, अक्षय कुमार

सेंसर चीफ निहलानी ने रिपोर्टर पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -