चीन के बॉक्स ऑफिस पर फीका रहा हैं ‘बाहुबली 2’ प्रदर्शन

भारत में अपनी बेहतरीन सफलता का डंका बजा चुकी एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ का अब इन दिनों चीन के बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला चल रहा हैं. खबरों की माने तो बाहुबली ने चीन में पहले दिन 16.24 करोड़ रुपए बटोरे फिर अपने दूसरे दिन फिल्म के 46 हजार 413 शोज़ हुए और कमाई 19 करोड़ 65 लाख के पार चली गई. जिसके बाद फिल्म की दो दिनों में कुल कमाई 35.89 करोड़ रुपए हो गई है.

गौरतलब हैं कि ये फिल्म भारत में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. बता दें कि दुनियाभर में तारीफें बटोरने वाली ‘बाहुबली 2’ को चीन में 7 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. पहले दिन इस फिल्म के 51 हजार 494 शोज़ हुए. गौरतलब हैं कि इस फिल्म से पहले चीन में कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज की जा चुकी हैं. चीन के बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने जमकर धमाल किया था. इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन 43.35 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी.

वहीं सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने अपना अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके बाद रिलीज हुई इरफ़ान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' को 22.6 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं थे कि ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2’ चीन के बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करेगी हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ हैं, अब देखना ये हैं कि फिल्म अपने आखिरी तक कितना कलेक्शन कर पाती हैं. फिल्म में सुपरस्टार प्रभास, राना दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या शेट्टी और सत्यराज ने काम किया हैं.

ये भी पढ़े

कैटरीना कैफ की बहन ने कराया GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट

फिर बोल्ड तस्वीरों को लेकर मुसीबत में फंसी 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन' राखी सावंत

क्या खास है पुतिन में, जो ट्रम्प भी डरते हैं ?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -