कैटरीना कैफ की बहन ने कराया GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट
कैटरीना कैफ की बहन ने कराया GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड में अपनी पहचान एक बार्बी गर्ल के नाम से बनाने वाली कैटरीना कैफ की बहन इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई हैं और अब एक फोटोशूट के बाद तो उनकी कुछ ज्यादा ही चर्चाएं होने लगी हैं. जी हाँ , हम बात कर रहे हैं कैटरीना की बहन इसाबेल की जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. खबर है कि कैटरीना की तरह ही इसाबेल को भी सलमान खान ही लांच करने वाले हैं और वहीँ उन्हें किसी फिल्म में लेकर आने वाले हैं.

इसाबेल दिखने में बहुत ही गॉर्जियस लगती हैं और हॉटनेस के मामले में वह अपनी बहन से भी बहुत आगे निकल चुकी हैं. इस फोटोशूट में साफ़ नजर आ रहा है कि इसाबेल के आगे कैटरीना कुछ भी नहीं हैं. इसाबेल जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म 'टाइम टू डांस' से डेब्यू करने वाली हैं और इस फिल्म में उनके साथ होंगे बॉलीवुड के रोमांटिक एक्टर सूरज पंचोली जिन्हे आप सभी ने फिल्म हीरो में देखा होगा.

सूरज अपनी गर्लफ्रेंड जिया खान की मौत को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहे थे और खबर ये थी कि सूरज की वजह से ही जिया ने आत्महत्या की हैं. जिया अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन अब तक उनकी मौत के राज़ से पर्दा नहीं उठ पाया है.

बात करे इसाबेल की तो उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जो GQ मैगज़ीन के लिए है इस फोटोशुट में वह बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आई हैं और इस फोटोशूट की तस्वीरों को कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया हैं. अब जल्द ही सभी फैंस को इसाबेल की मूवी का इंतज़ार हैं.

ट्विटर पर नज़र आया बिग बी का लालची रवैय्या

एक साथ दो लड़को से रहा था सोनम का अफेयर, अब कर रही हैं शादी

कुवैत में अदनान सामी के स्टाफ के साथ हुई बदसुलूकी, कहा 'इंडियन डॉग्स'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -