रैपर बादशाह का बड़ा बयान, बेटी से करूंगा इस गंदे विषय पर बात

रैपर बादशाह का बड़ा बयान, बेटी से करूंगा इस गंदे विषय पर बात

मशहूर बॉलीवुड रैपर बादशाह फिल्म 'खानदानी शफाखाना' से बॉलिवुड में अपना ऐक्टिंग डेब्यू कर चुके हैं. यह फिल्म दशभर में कल रिलीज हो चुकी है और ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में वह एक रैपर के ही किरदार में हैं. अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक ऐसी लड़की के बारे में है जो कि छोटे शहर में सेक्स क्लीनिक संचालित करती है. 

रैपर से अभिनेता बने बादशाह का ऐसा मानना है कि सेक्स को टैबू नहीं मानना चाहिए और आगे उन्होंने कहा कि एक सही उम्र होने पर वह अपनी बेटी के साथ भी इस पर खुलकर बात करेंगे. आगे बादशाह ने बताया कि उनकी बेटी सोच सकती है कि ‘पापा को क्या हो गया अचानक से’, हालांकि वह इसे मजेदार बनाने की सोच रहे हैं.

हमारे देश में सेक्स आज भी वर्जित विषय है, इस पर बादशाह ने कहा कि,‘क्या आप सेक्स के बारे में अपने माता-पिता से बात कर सकते हैं? मैं नहीं करता, हालांकि यह कुछ ऐसा है जिस पर हम सभी को बात करनी ही चाहिए.’ रैपर-अभिनेता ने बताया कि, ‘मेरी एक बेटी है और मैं इस पर उससे बात करूंगा, हालांकि एक सही उम्र होने पर. 'खानदानी शफाखाना' के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन करीब 1 करोड़ रु की कमाई की है. 

 

सुपर-30 : सक्सेस पर बोले असली 'आनंद', कहा- लोगों में सकारात्मक सोच पैदा की

23 साल की डॉक्टर ने बढ़ाया देश का मान, जीता मिस इंग्लैंड का खिताब

खानदानी शफाखाना : उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी सोनक्षी की फिल्म, पहले दिन महज इतनी कमाई

बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार कैटरीना की बहन, सलमान के इस करीबी संग करेगी फिल्म