खानदानी शफाखाना : उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी सोनाक्षी की फिल्म, पहले दिन महज इतनी कमाई

खानदानी शफाखाना : उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी सोनाक्षी की फिल्म, पहले दिन महज इतनी कमाई

 

अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और बादशाह द्वारा स्टारर फिल्म खानदानी शफाखाना 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. दमदार ट्रेलर और अच्छी प्रमोशन स्ट्रैटजी के बावजूद फिल्म पहले दिन सिनेमाघरों में कुछ ख़ास कमल नहीं कर सकी है. 

एक्ट्रेस सोनाक्षी पिछले लंबे वक्त से एवरेज हीरोइन वाली अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश में जुटी हुई हैं. अकीरा और इत्तेफाक जैसी फिल्मों के जरिए उन्होंने दमदार कोशिश की है, हालांकि उनके प्रयोग बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस में तब्दील नहीं हो रहे हैं और अब उनके खाते में एक और असफलता जाती हुई नजर आ रही है. 

ट्रेड विशेषज्ञों की मानें तो, इस फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ रुपये (अनुमानित) कमाई की है. शिल्पी दास गुप्ता के निर्देशन में तैयार हुई फिल्म खानदानी शफाखाना समाज के उस टैबू को तोड़ने की कोशिश करती है जो कि सेक्स और सेक्सुअल बीमारियों पर खुलकर बात करने में झिझकते हैं. ख़ास बात यह है कि फिल्म हंसी-मजाक और चुटकुलों के बीच दर्शकों को सेक्स एजुकेशन प्रदान करती देती है जो कि एक अच्छा आइडिया भी है. हालांकि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने अपना बेस्ट दिया है और इस फिल्म में वरुण शर्मा सुपर फनी लग रहे हैं. जबकि बादशाह ने भी अच्छा काम किया है. आने वाले दिनों में फिल्म के कमाई देखने लायक होगी. 

 

करण जौहर की पार्टी पर बढ़ा विवाद, दंगल के डायरेक्टर बोले- यह बॉलीवुड ही नहीं बल्कि...'

बच्ची को दूध पिला रही थीं यह एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वीडियो हो गया वायरल

VIDEO : सुबह उठते ही ये ख़ास काम करती है आलिया भट्ट, देखें पूरा शेड्यूल

एक्टिंग छोड़ बिजनेसवूमेन बन गई यह एक्ट्रेस, अमिताभ के साथ कर चुकी है काम