विवादों में घिरा बादशाह का नया गाना, एनिमल वेलफेयर बोर्ड ने दिया नोटिस
विवादों में घिरा बादशाह का नया गाना, एनिमल वेलफेयर बोर्ड ने दिया नोटिस
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने लोकप्रिय रैपर बादशाह का नया गाना विवादों में घिर गया है। 'पानी-पानी' टाइटल वाले इस गानें में बगैर इजाजत ऊंट और घोड़ों का उपयोग करने का आरोप है। इसके पश्चात् एनिमल वेल्फेयर बोर्ड ऑफ इंडिया मतलब AWBI ने गानें के प्रोड्यूसर्स को नोटिस जारी किया है। बोर्ड ने नीरज भट्‌ट, आदित्य देव तथा हितेन से 7 दिन के अंदर लिखित जवाब देने को कहा है।

वही शिकायत में बताया गया है कि इस सांग में जानवरों का उपयोग करने के लिए बोर्ड से कोई NOC नहीं ली गई। यह परफॉर्मिंग एनिमल (रजिस्ट्रेशन) रूल्स 2001 ही नहीं, बल्कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन भी है। गानें में जानवरों के उपयोग के साथ महिलाओं को बेइज्जत करने वाले, द्विअर्थी तथा अश्लील लफ्जों का भी उपयोग किया गया है।

वही सांग में बगैर अनुमति जानवरों के उपयोग की शिकायत करने वाले चंडीगढ़ के पंडितराव धरनेश्वर ने कहा कि राजस्थान के चीफ सेक्रेटरी के अतिरिक्त जैसलमेर के DC को भी शिकायत भेजी गई है। वहीं इस सांग की शूटिंग हुई है। उन्होंने पंजाब सरकार से भी मांग की है कि फिल्मों तथा सांग्स में लचरता, शराब तथा हथियारों के उपयोग को रोकने के लिए कड़ा कानून बनाया जाए। पंडितराव ने इससे पूर्व सिप्पी गिल तथा सिद्धू मूसेवाला के बब्बर शेर एवं भाई-भाई के विरुद्ध भी शिकायत की थी। जिसमें भी एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया ने नोटिस जारी किया था। अब इस केस में भी बोर्ड कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है।

सलमान खान ने अपने फैंस को दिए उनके जैसी बॉडी बनाने के टिप्स

मनोरंजन जगत से रुखसत हुआ एक और कलाकार

'बुर्ज खलीफा' पर छाये शाहरुख खान, मिला स्पेशल बर्थ-डे गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -