सलमान खान ने अपने फैंस को दिए उनके जैसी बॉडी बनाने के टिप्स
सलमान खान ने अपने फैंस को दिए उनके जैसी बॉडी बनाने के टिप्स
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान जब अपनी मूवी में शर्ट उतारते हैं तो सीटियों तथा तालियों की बरसात हो जाती है। सलमान खान के करोड़ों प्रशंसक उनके जैसी बॉडी बनाना चाहते हैं मगर परेशानी ये है कि अधिकतर लोगों को नहीं पता है कि ऐसी बॉडी बनाने का रहस्य क्या है। आखिर वो क्या सीक्रेट है जिसके चलते सलमान खान इतनी मस्कुलर बॉडी के मालिक हैं।

वही अभिनेता का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह प्रशंसकों को अपनी मस्कुलर बॉडी का रहस्य बताते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो एक बॉडीबिल्डिंग कॉम्पटीशन के चलते रिकॉर्ड किया गया था। वीडियो में ऑर्गनाइजर सलमान खानसे पूछते हैं कि आखिर सबसे कठिन किस मसल पर काम करना होता है। जिसके बदले में सलमान कुछ और ही उत्तर देते हैं।

वही सलमान खान ऑर्गनाइजर को कहते हैं कि ये बॉडी जिम में नहीं बनती है। क्योंकि जिम में तो आप केवल 1-2 घंटे ही रहते हो। ये बॉडी बनती है जिम के बाहर। ये बॉडी तब बनती है जब आप 23 घंटे तक जिम के बाहर उस डिसिप्लिन को फॉलो करते हो जो इस बॉडी के लिए आवश्यक होता है। सलमान खान की ये बात सुनकर वहां खड़े प्रशंसकों के साथ-साथ ऑर्गनाइजर भी इंप्रेस हो जाता है। मतलब जाहिर रूप से प्रशंसकों को बॉडी बनाने के लिए केवल जिम जाना बहुत नहीं है। उन्हें जिम में रहने के अतिरिक्त शेष समय उस डिसिप्लिन को फॉलो करना आवश्यक है जिसके चलते बॉडी बनती है। चाहे ये डिसिप्लिन आपकी जिंदगी का हो या फिर आपके खानपान का। जाहिर रूप से बॉडी बनाने के लिए केवल जिम में जाना बहुत नहीं है।

मनोरंजन जगत से रुखसत हुआ एक और कलाकार

'बुर्ज खलीफा' पर छाये शाहरुख खान, मिला स्पेशल बर्थ-डे गिफ्ट

मीरा राजपूत ने दी शाहिद कपूर को चेतावनी, कहा- आप खुद को बहुत बड़ी मुश्क‍िल में डाल रहे हो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -