'बॉलीवुड के बादशाह और किंग इस तरह की फिल्मों पर 10 पैसा भी नहीं लगाएंगे', विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख़ खान पर कसा तंज
'बॉलीवुड के बादशाह और किंग इस तरह की फिल्मों पर 10 पैसा भी नहीं लगाएंगे', विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख़ खान पर कसा तंज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बीते वर्ष की चुनिंदा हिट में से एक थी। इस वर्ष वह 'द वैक्सीन वॉर' लेकर हाजिर हैं। फिल्म को रिलीज होने में अधिक दिन नहीं रह गए हैं। उन्होंने इसका प्रचार भी आरम्भ कर दिया है। बॉक्स ऑफिस पर 'द वैक्सीन वॉर' की टक्कर प्रभास की बड़े बजट की फिल्म 'सालार' से होगी। विवेक अग्निहोत्री को विश्वास है कि लोग उनकी फिल्म को प्राथमिकता देंगे। यह फिल्म कोविड-19 वैक्सीन को बनाने में भारतीय वैज्ञानिकों की सहायता को दिखाएगी। एक इंटरव्यू में विवेक ने बताया कि क्यों उनकी यह फिल्म आज के समय में जरूरी है। साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए शाहरुख खान पर भी हमला बोला।

इससे पहले विवेक ने बताया था कि उन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' से हुई सारी कमाई 'द वैक्सीन वॉर' में लगा दी। इस पर उन्होंने कहा, 'मेरा विचार है कि पैसे को उस प्रकार की फिल्मों में निवेश करें जिससे एक नए तरीके की फिल्ममेकिंग तथा नया स्वतंत्र सिनेमा बनाने में सहायता मिले।' विवेक ने बताया कि बॉलीवुड के जो अभिनेता बादशाह और किंग कहे जाते हैं वह इस प्रकार की फिल्मों में कभी भी पैसा नहीं लगाएंगे। इंडस्ट्री में कई लोग उनसे कहीं अधिक कमाते हैं मगर वे निवेश नहीं करेंगे। निर्देशक ने कहा, 'ऐसे बहुत से लोग हैं जिनकी फिल्में 1000 करोड़ का बिजनेस करती हैं, सभी निर्माता, डायरेक्टर, सुपरस्टार्स, बादशाह और बॉलीवुड के किंग। ये लोग इस प्रकार की फिल्म में कभी भी 10 पैसे भी नहीं लगाएंगे।' 

बता दें कि 'द वैक्सीन वॉर' पहले 15 अगस्त को रिलीज होनी थी मगर अब यह 28 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी एवं राइमा सेन सहित अन्य कलाकार हैं। विवेक पत्नी पल्लवी जोशी के साथ इन दिनों अमेरिका में हैं जहां वह फिल्म की स्क्रीनिंग में व्यस्त हैं। 3 सितंबर तक फिल्म की स्क्रीनिंग चलेगी। ट्विटर पर विवेक ने कई वीडियोज साझा किए जिसमें लोगों के बीच फिल्म को लेकर बहुत उत्सुकता नजर आई। 

चंद्रयान को लेकर किए गए पोस्ट पर आई प्रकाश राज की सफाई, बोले- 'ट्रोल्स ने कौन सा चायवाला देखा? मैंने तो...'

जारी हुई भारत की सबसे ज्यादा पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट, टॉप पर इस एक्ट्रेस का नाम

'बॉलीवुड सेलेब्स मोटी चमड़ी वाले झूठे है', करण जौहर ने खोले इंडस्ट्री के 5 चौंकाने वाले राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -