मर्दों को अकेले में ये काम करने का बोल रही रयतशा राठौड़
मर्दों को अकेले में ये काम करने का बोल रही रयतशा राठौड़
Share:

इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों से सभी को बेकरार करने वाली टीवी एक्ट्रेस रयतशा राठौड़ खूब सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो सेक्सी है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है I’m not just good in front of the camera, I’m great behind it too apparently. #iPhone #Portrait #Photography #CloseUp इस तस्वीर में वह कांच को किस करते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि आप सभी ने रयतशा को बढ़ो बहू में कोमल का किरदार निभाते हुए देखा होगा और ऐसे में वह रियल लाइफ में बहुत हॉट नजर आती हैं.

 

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की हैं और सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है 'दुनिया में और Instagram पर कुछ मर्द, औरतों को कुछ ज़्यादा ही परेशान कर रहे हैं. आपको अगर ठरक मच रही है, तो अकेले में porn देखकर ख़ुद को ख़ुश...अपना हाथ, जगन्नाथ types कर लो... पर कृपया किसी औरत को अश्लील messages मत भेजिये। Please मैं विनती करती हूँ... हम जो पहने, जहाँ भी घूमे, जिससे बात करे - यह हमारी मर्ज़ी है, और हमारा अधिकार है.. SAFE महसूस करने का हक़ है हमारा. So please, privately जो करना है करो, और किसी और को कभी uncomfortable या unsafe महसूस मत करवाओ. समझे कि नहीं समझे, या दूँ एक चम्माट?'

 

इस तस्वीर में वह उनके क्लीवेज दिखा रहीं हैं जो सेक्सी दिख रहे हैं. आप सभी को बता दें कि रयतशा राठौड़ कई बार अपने मोटापे के लिए बहु ट्रोल हो चुकीं हैं लेकिन वह फिर भी दर्शकों की पहली पसंद हैं और अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

नागिन मौनी रॉय बनी दुल्हन, सामने आया शानदार वीडियो

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की यह एक्ट्रेस

शादीशुदा एक्टर में प्यार में अंधी हो गईं हैं 'स्वरागिनी' की स्वरा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -