रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की यह एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों अपने हॉट अवतार से सभी को हैरान करने वाली अभिनेत्री अंजलि आनंद की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अंजलि बहुत सेक्सी और हॉट हैं और वह आए दिन अपने सेक्सी अवतार से सभी को हैरान कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है be your favourite glass of drink. The one which makes yu feel like everything is alright in the world, in that very moment, just after a sip. Today and everyday, I am #JimBeam @bunaai @rubina_bajwa_creations @pretty.lil.thingz @pinkyroy35 @mukesh_gupta1988 @makeup_by_bhavika @chaurasia_virendra

इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में सूट में नजर आ रहीं हैं और बहुत सेक्सी दिख रही है. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है एक लड़की थी दीवानी सीchaurasia_virendra Hair - @pinkyroy35 Makeup - @mukesh_gupta1988 इस तस्वीर में वह लाल रंग के सूट सलवार में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अंजलि पहली बार सीरियल 'ढाई किलो प्रेम' में नजर आईं थीं जो अब बंद हो चुका है. इस सीरियल में अंजलि ने दीपिका नाम की एक मोटी लड़की की भूमिका निभाई थी जिसे पियूष नाम के एक मोटे लड़के से प्यार हो जाता है.

जब उन्होंने शो में काम किया था तब उनका वजन 108 किलो था लेकिन एक नए सीरियल में काम करने के लिए उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया था. इन दिनों वह स्टार प्लस के शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आ रही हैं. आप सभी उन्हें इन दिनों बहुत हॉट अवतार में देख रहे होंगे.

निया शर्मा ने फिर दिखाया बोल्ड अंदाज, बिकिनी में दिखीं हॉट

बिकिनी में फिर चलाया शर्लिन चोपड़ा ने अपना जादू

बिग बॉस 12: बेघर होते ही दीपक पर भड़कीं उर्वशी वाणी, कहा- ' दीपक से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -