बाधक कम्युनिटी हाल को किया जमींदोज, आठ हजार वर्ग फीट में हुआ था निर्माण
बाधक कम्युनिटी हाल को किया जमींदोज, आठ हजार वर्ग फीट में हुआ था निर्माण
Share:

इंदौर/ब्यूरो। कनाड़िया से खजराना मंदिर की लिंक रोड निर्माण में बाधक कम्युनिटी हाल को निगम की रिमूवल टीम ने सोमवार को तोड़ा। यहां वैवाहिक आयोजन की तैयारी थी, लेकिन निगम की टीम सुबह 8 बजे पहुंची और उसके मालिक को सामान हटाने का कहा। इसके बाद निगम ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

खजराना मेन रोड पर 40 हजार वर्ग फीट जमीन पर बना यह क्राउन कम्युनिटी हाल अब्दुल रईस (संचालक नफीस बेकरी) का था। 40 हजार वर्ग फीट में से आठ हजार वर्गफीट पर निर्माण था। इसमें कम्युनिटी हाल, 10 कमरे और 10 दुकानें बनी हुई थीं। रिमूवल कार्रवाई से पूर्व निगम की टीम ने दुकानों को भी खाली करवाया। इसके बाद दो पोकलेन व पांच जेसीबी की मदद से अवैध रूप से बने मैरिज गार्डन को ध्वस्त किया। सुबह 8.30 बजे कार्रवाई शुरू हुई जो 11 बजे पूर्ण हुई।

कार्रवाई के दौरान उपायुक्त लता अग्रवाल, अधीक्षण यंत्री अनूप गोयल, भवन अधिकारी गजल खन्ना, भवन निरीक्षक अंकित बिरथरिया व रिमूवल विभाग के बबलू कल्याणे व अन्य सदस्य मौजूद थे। नगर निगम मैरिज गार्डन के संचालक को तीन नोटिस जारी कर चुका था। उन्होंने इसके निर्माण के संबंध कोई भी दस्तावेज निगम के अफसरों के समक्ष प्रस्तुत नहीं किए थे। मैरिज गार्डन संचालक सोमवार कोर्ट पहुंचकर स्टे ले सकता था। इस वजह से सुबह 8 बजे से रिमूवल कार्रवाई शुरू की और गार्डन पूरी तरह ध्वस्त कर दिया।

महाकाल मंदिर में लड़कियों ने बनाए अश्लील वीडियो, इंटरनेट पर वायरल होते ही भड़के पुजारी

VIDEO! चलती बाइक से आ रही थी अजीब सी आवाज, स्पीड मीटर देखा तो दंग रह गए लोग

ओम पुरी के करीब जाते ही कांपने लगता था इस एक्ट्रेस का शरीर, जमकर दिए थे बोल्ड सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -