रकुल प्रीत का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक ,ट्वीट कर दी जानकारी
रकुल प्रीत का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक ,ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

आज के दौर में हर किसी का सोशल मीडिया पर अकाउंट होता है .फ़िल्मी सितारों से लेकर आम लोगों तक लगभग सभी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करते हैं.लेकिन सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाना जितना आसान है उतना ही कठिन काम है उसे हैकर से बचाये रखना.

आज कल फ़िल्मी सितारों के अकाउंट हैक होना एक आम बात हो गई है. दरअसल, खबर आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है.एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी अपने ऑफीशियल ट्वीटर हैंडल के जरिए फैंस को दी है. उन्‍होंने ने अपने  ट्वीट में  लिखा है कि 'दोस्‍तों मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. किसी भी लिंक पर क्लिक न करें और ना ही किसी संदेश का जवाब दें, जब तक कि वह ठीक नहीं हो जाता. धन्यवाद.

 

रकुल प्रीत सिंह  पहली बार  बॉलीवुड की फिल्म 'यरिया' में नजर आई थीं. अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अय्यारी' में उनकी अहम् भूमिका थीं. अब रकुल प्रीत सिंह साउथ सुपरस्टार एनटीआर की बायोपिक फिल्म बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी का रोल कर रही हैं.

 हम आपको बता दें कि, रकुल प्रीत सिंह से पहले शाहिद कपूर, आयुष शर्मा, कृति सैनॉन, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन तक इन बॉलीवुड  सितारों के अकाउंट भी हैक किये जा चुके हैं .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -