रिलीज़ हुआ बधाई दो का नया गाना Bandi Tot

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत मूवी 'बधाई दो' की रिलीज़ अब बस चंद दिनों में सिनेमा में रिलीज़ कर दी जाएगी, ऐसे में निर्माताओं ने अब बहुप्रतीक्षित गाना 'बंदी टोट' भी रिलीज़ किया जा चुका है। इससे पहले वेडिंग सॉन्ग और टाइटल ट्रैक 'बधाई दो', वर्ष का रोमांटिक गीत 'अटक गया' और एक रेट्रो वाइब के साथ एक मजेदार गीत 'गोल गप्पा'  रिलीज़ करने के उपरांत, 'बंदी टोट' मूवी से नवीनतम गीत है। 

मज़ेदार और दिलचस्प लिरिक्स के साथ गाना 'बंदी टोट' को अंकित तिवारी और निकिता गांधी ने गाया है जिसकी झलक बधाई दो के ट्रेलर में भी देखने के लिए मिली थी। ट्रैक एक ऐसे मोड़ पर आता है जहां भूमि पेडनेकर का पार्टनर चुम दरंग शादी के ठीक उपरांत उनके और राजकुमार के साथ रहने लगता है और नवविवाहित जोड़े के जीवन में 'मिस्ट्री गर्ल' की एंट्री  देखने के लिए मिल रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'बधाई दो' के साथ पावरहाउस कलाकार राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार एक साथ नज़र आने वाले है। पारिवारिक मनोरंजन में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकारों की टोली भी शामिल है, जो अन्य लीड रोल निभा रहे हैं।  जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी के द्वारा किया गया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है।  यह मूवी 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने वाली है और इसे ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से वितरित किया जाने वाला है। 

 

रेड शॉर्ट ड्रेस में अनन्या ने इंटरनेट पर लगाई आग

MAHARANI 2 में अपने किरदार को लेकर सोहम शाह ने कही ये बात

उर्वशी रौतेला ने दिखाया अपना SWAG, कहा- 'फ्लावर नहीं फायर है मैं...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -