ट्विटर को मिला एक और नया अपडेट, अब 2 घंटे का वीडियो भी अपलोड कर सकते है यूजर्स
ट्विटर को मिला एक और नया अपडेट, अब 2 घंटे का वीडियो भी अपलोड कर सकते है यूजर्स
Share:

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म ट्विटर (Twitter) जब से एलन मस्क के हाथ में आ चुका है, तब से नई-नई वजहों से चर्चा का विषय बने हुए है. क्योंकि एलन मस्क इसे लेकर कुछ न कुछ अपडेट भी देते रहते है. इसी कड़ी में उन्होंने यूजर्स के लिए एक और बड़ा अपडेट भी दे दिया है. इसके अंतर्गत ब्लू सब्सक्राइबर्स अब 2 घंटे का वीडियो अपलोड कर पाएंगे. मस्क ने देर रात इसकी जानकारी ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से कर सकते है.

ब्लू सब्सक्राइबर्स के नया अपडेट: उन्होंने लिखा कि Twitter Blue सब्सक्राइबर्स 2 घंटे की 8GB तक की वीडियो क्लिप अपलोड कर पाएंगे. कुल मिलाकर अगर आप ब्लू सब्सक्राइबर्स हैं तो ये फीचर आपको मिलेगा और आप लंबे वीडियो साझा कर सकते है. 

ब्लू टिक के लिए भरना होगा चार्ज: एलन मस्क ने बीते वर्ष अक्टूबर में ट्विटर को खरीदा था. यह डील 44 अरब डॉलर में हुआ था. जिसके उपरांत कई बदलाव किए गए. जिसके अंतर्गत ट्विटर पर 3 तरह टिक बनाए जा चुके है, इसमें से एक ब्लू टिक भी है. इंडिया में ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए हर महीने 650 रुपए का पेमेंट करना पड़ेगा. मोबाइल यूजर्स को इसके लिए हर महीने 900 रुपए का पेमेंट करना होता है. ब्लू टिक के अलावा सरकारी अकाउंट को ग्रे टिक और कंपनियों को गोल्डन टिक भी मिल जाता है. 

ट्विटर की नई CEO होंगी लिंडा याकारिनो: जिसके पूर्व एलन मस्क ने ट्विटर के नए CEO का ऐलान किया था, जो कि लिंडा याकारिनो होने वाली है. फिलहाल एलन मस्क ही ट्विटर के CEO हैं. साथ ही TESLA और SPACEX के भी CEO हैं. 

60% अमेरिकियों में ट्विटर का इस्तेमाल बंद किया: ट्विटर को लेकर अमेरिकियों का प्यार कम हो गया है. प्यू रिसर्च सेंटर की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक बीते एक वर्ष में अमेरिकी ट्विटर यूजर्स के आंकड़े में तकरीबन 60 फीसदी घटी है. यानी आधे से अधिक अमेरिकियों में ट्विटर को यूज करना बंद कर दिए हैं. रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी यूजर्स ट्विटर अकाउंट की डिलीट नहीं किया है, बल्कि यूज करना ही बंद कर दिया है.

अब यूट्यूब पर दिखाए जाएंगे लंबे ADs, नहीं होगा स्किप का ऑप्शन

वोडाफोन: एक अविश्वसनीय टेलीकॉम, जानिए इसके बारें में खास बातें

भारत में लॉन्च हुआ Nokia C22, जानिए फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -