पंजाबी स्टार निक के नए गाने ने मचाई धूम, अवनीत कौर का दिखा जलवा
पंजाबी स्टार निक के नए गाने ने मचाई धूम, अवनीत कौर का दिखा जलवा
Share:

पंजाब में अपनी आवाज के दम पर लाखों दिलों में राज करने वाले निक का नया गाना इस समय धमाल मचा रहा है। इस गाने में निक के साथ टीवी स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर नजर आ रहीं हैं। जी हाँ, दोनों का नया म्यूजिक वीडियो इस समय चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। वैसे दोनों का यह गाना एक पंजाबी गाना है जो बीते दिनों ही रिलीज हुआ है।

इस गाने में अवनीत कौर और निक की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। वैसे यह पंजाबी गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड में छा गया है और हर कोई इसे पसंद कर रहा है। वैसे इस पंजाबी गाने का नाम है 'बदामी रंग' जो फैंस को अच्छा लग रहा है। वैसे यह गाना निक ने गाया है और इसकी लिरिक्स भी उन्होंने खुद ही लिखी है। जी दरअसल यह गाना 10 अक्टूबर को रिलीज हुआ था और इसकी पॉपुलरिटी तेजी से बढ़ती दिखाई दे रही है। इस गाने में अवनीत का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इस समय अवनीत और निक का ये गाना यूट्यूब तक खूब वायरल हो रहा है और इस गाने को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। इस गाने को BANG Music नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। वैसे यह पहली बार नहीं है, जब निक और अवनीत किसी म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई दिए हैं। दोनों को आपने इससे पहले 'तेरी नार' गाने में भी देखा होगा जहाँ दोनों का रोमांस बेहतरीन था। फ़िलहाल इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री गजब है।

अमित शाह को पत्र लिखकर CM अशोक गहलोत ने की यह मांग

सुशांत के लिए फैंस 14 अक्टूबर को ऑनलाइन चलाएंगे 'मन की बात फॉर SSR मुहिम'

देश में कोरोना से मिली राहत, आंकड़ों में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -