चुनावी सरगर्मी में कांग्रेस नेताओं के बिगड़े बोल, पवन खेड़ा ने पीएम मोदी के पिता पर की अभद्र टिप्पणी
चुनावी सरगर्मी में कांग्रेस नेताओं के बिगड़े बोल, पवन खेड़ा ने पीएम मोदी के पिता पर की अभद्र टिप्पणी
Share:

नई दिल्ली: इस साल देश के 9 राज्यों में विधानसभा होने वाले हैं। जिसको देखते हुए केंद्र की सत्तादारी भाजपा और कांग्रेस समेत तमाम दलों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि, चुनावी सीजन में कांग्रेस पार्टी अपने ही नेताओं के बिगड़े बोलों के कारण बैकफुट पर नज़र आ रही है। कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने अब पीएम नरेंद्र मोदी के दिवंगत पिता को लेकर अपमानजनक टिपण्णी की है।

पवन खेड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'जब देश के पहले प्रधानमंत्री का और हमारे पूर्वजों का अपमान आप लोग करते हैं, तब तो नार्थ ब्लॉक के HMV साहब कुछ नहीं बोलते। हमने तो प्रधानमंत्री के पिता का कोई अपमान भी नहीं किया, ना हमारी ऐसे संस्कार हैं।' वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी के दिवंगत पिता का जान बूझकर मजाक बनाने के आरोप में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ यहां FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने एक भाजपा नेता की शिकायत पर केस दर्ज किया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि हजरतगंज पुलिस थाने में सोमवार को IPC की धारा 153-ए, 500, 504 और 505 (2) के तहत खेड़ा के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

दरअसल, पवन खेड़ा ने उद्योगपति गौतम अडाणी को लेकर सरकार की आलोचना करते हुए यह अपमानजनक बयान दिया था। कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री के लिए नरेंद्र ‘गौतम दास’ मोदी नाम का इस्तेमाल किया है। बता दें कि प्रधानमंत्री अपने नाम में अपने पिता दामोदर मोदी का नाम लगाते हैं, इसीलिए उनका नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी भी है। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा नेता मुकेश शर्मा ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस प्रवक्ता (पवन खेड़ा) ने एक बयान दिया है, उससे लोगों की भावनाएं आहत होंगी। शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने (खेड़ा) प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता का जान बूझकर मजाक बनाने की कोशिश की। 

PM मोदी ने लॉन्च की क्रॉसबॉर्डर कनेक्टिविटी सर्विस, जानिए इसके फायदे

'अमित शाह को इंदिरा जैसा हाल करने की धमकी..', पंजाब में खालिस्तानी नेता ने खुलेआम उगला जहर

दाढ़ी कटवाने वाले छात्रों को निष्कासित करेगा दारूल उलूम, नहीं मिलेगा दाखिला..,फतवा जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -