'तारक मेहता...' शो के फैंस के लिए बुरी खबर, इस किरदार की होगी सीरियल से विदाई
'तारक मेहता...' शो के फैंस के लिए बुरी खबर, इस किरदार की होगी सीरियल से विदाई
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट से एक बहुत हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। जल्द ही शो में टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकत शो छोड़ सकते है। जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हुई कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही राज अनादकत की शो से विदाई होने वाली हैं तथा अब लोग इसके पीछे का कारण मुनमुन दत्ता को बता रहे हैं। 

बता दे कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 13 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा हैं। शो में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो वर्षों से इस शो का हिस्सा हैं। एक वजह से ये भी हैं कि इस शो ने अपनी स्टार कास्ट को विश्वभर में लोकप्रिय कर दिया। शो में टप्पू कि भूमिका निभाने वाले राज अनादकत के लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि जल्द ही सिटकॉम को अलविदा कह सकते हैं। 

राज अनादकत मतलब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘टप्पू' ने शो को छोड़ने का इरादा बना लिया है। वर्ष 2017 से राज शो का भाग तब बने जब भव्या गांधी ने ‘टप्पू’ कि भूमिका और आगे निभाने से मना कर दिया था। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘टप्पू’ जल्द शो को क्विट करने वाले हैं। रिपोर्ट में एक नजदीकी सूत्र का हवाला देते हुए बताया गया है कि राज के सफर खट्टा-मीठा रहा। कई बार ऐसा हुआ है कि टीम ने उनके साथ तालमेल बिठाने का प्रयास किया है, मगर चीजें अब काम नहीं कर रही हैं। न तो वह बहुत लंबे वक़्त तक टिके रहने को तैयार हैं तथा न ही कास्ट एवं क्रू उन्हें रुकने के लिए बोल रहे हैं। हालांकि इस मामले पर अभी तक राज अनादकत की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

रिसेप्शन पार्टी में मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं सायंतनी घोष

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन में जेठालाल ने गाया गाना, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -