लंबी दाढ़ी, जबरदस्त बॉडी अक्षय कुमार का खतरनाक लुक देख कर हो जायेंगे हैरान
लंबी दाढ़ी, जबरदस्त बॉडी अक्षय कुमार का खतरनाक लुक देख कर हो जायेंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपनी एक के बाद एक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा 2019 में चार फिल्में रिलीज होने के बाद अब 2020 में अक्षय कुमार कई फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकते है। वही उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में फिल्म 'बच्चन पांडे' का नाम भी मौजूद है। फिल्म में अक्षय कुमार के लुक की वजह से फैंस उनकी फिल्म का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही अब फिल्म का एक और लुक जारी किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार काफी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म का पहला लुक 2019 में जारी किया गया था और अब एक और पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार का लुक काफी धांसू लग रहा है, इसके अलावा जिसमें वो उन्होंने अच्छी खासी फिजिक बना रखी है और गले में सोने की कई चेन भी पहन रखी है। बड़ी दाढ़ी और मूंछ के साथ अक्षय अपनी पिछली फिल्मों के मुकाबले काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं। यदि बात की जाए सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के लुक की काफी तारीफ हो रही है और लोग इस लुक को पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा अक्षय ने सिर पर एक कपड़ा भी बांध रखा है। 

ऐसा माना जा रहा है कि इस लुक का लोगों को काफी इंतजार रह सकता है और फिल्म अगले साल 22 जनवरी को रिलीज होगी। आपको जानकरी के लिए बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया है, इससे पहले फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी।आज (27 जनवरी) ही आमिर खान ने फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए अक्षय कुमार को शुक्रिया कहा है। इसके अलावा खास बात ये है कि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आमिर खान के कहने पर ही बदली है।वही इस दौरान आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होनी है। ऐसे में अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म क्लैश कर रही थी, जिससे आमिर खान ने अक्षय को रिलीज डेट बदलने के लिए कहा था।

panga box office : कंगना की 'पंगा' के कलेक्शंस में आयी तेज़ी, जानिये क्या रही कमाई

'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने दूसरे दिन की शानदार कमाई, जानिये कंगना की पन्गा का कलेक्शन

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी: इस मुक्केबाज़ ने बनाई फ़ाइनल में जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -