'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने दूसरे दिन की शानदार कमाई, जानिये कंगना की पन्गा का कलेक्शन
'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने दूसरे दिन की शानदार कमाई, जानिये कंगना की पन्गा का कलेक्शन
Share:

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' शुक्रवार मतलब 24 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है  । इसी के साथ वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी। दोनों फिल्मों बड़े सितारों की हैं । ऐसे में दोनों फिल्में कलेक्शन के मामले में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे सकती हैं ।वही  फिल्म समीक्षकों ने भी 'पंगा' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की जमकर तारीफ की जा रही है । इसके अलावा जानते हैं दोनों फिल्मों ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया ।  सबसे पहले बात करते हैं फिल्म 'पंगा' की । इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन लगभग 2 से 2.50 करोड़ था । वहीं दूसरे दिन की कमाई  4.5 से 5 करोड़ रुपये हुई है। वही इस हिसाब से फिल्म ने दो दिन में कुल 6.5 से 7 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस फिल्म में कंगना के अलावा ऋचा चड्ढा, मेघा बर्मन, स्मिता तांबे, नीना गुप्ता और जस्सी गिल हैं। 
 
इसके अलावा 'पंगा' का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। भारत में 'पंगा' को 1450 और ओवरसीज में 450 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म का बजट 25 करोड़ बताया जा रहा है। फिलहाल वीकेंड पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बना सकती है। वही कंगना की 'पंगा' कबड्डी खेल पर आधारित है। इस फिल्म में एक ऐसी महिला की कहानी दिखाई गई है जो 32 साल की उम्र में मैदान पर वापसी करती है।इसके अलावा  'स्ट्रीट डांसर 3डी' की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन करीब 10 से 11 करोड़ का कलेक्शन किया । वहीं दूसरे दिन फिल्म ने करीब 12.50 से 13 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की है । 

वही इस हिसाब से वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने केवल दो दिनों में 22 से 22.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। यह फिल्म युवाओं और मुख्य रूप से डांस पर आधारित है। वीकेंड में इस फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखा जा सकता है। फिलहाल सोमवार के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट हो सकती है। वही 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को भारत में 3700 स्क्रीन्स पर जबकि ओवरसीज में कुल 670 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वही इसके साथ ही फिल्म का बजट 50 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा श्रद्धा कपूर नोरा फतेही, वरुण धवन, धर्मेंश येलंडे, पुनीत पाठक, सलमान युसुफ खान और राघव जुयाल हैं। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है।

इस टॉलीवूड मूवी ने केवल साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी किया धमाल

Panga Box Office : कंगना रनौत की फ़िल्म पहले दिन नहीं ले पायी पन्गा

भारत को मिली एक और सुपरमॉम बॉक्सर, दो बच्चो की मां ने रिंग में दिखाया अपना कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -