बाबरी मस्जिद पक्षकार इक़बाल अंसारी का सवाल, राम मंदिर निर्माण में क्यों हो रही देरी ?
बाबरी मस्जिद पक्षकार इक़बाल अंसारी का सवाल, राम मंदिर निर्माण में क्यों हो रही देरी ?
Share:

लखनऊ: अयोध्या में बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी ने राम मंदिर निर्माण के ट्रस्ट को लेकर बड़ा बयान दिया है. बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा है कि जब शीर्ष अदालत ने राम मंदिर निर्माण के पक्ष में फैसला सुना दिया है तो केंद्र की सरकार राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट में देरी किस वजह से कर रही है. वह चाहते हैं की अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र की मोदी सरकार जल्द से जल्द ट्रस्ट का गठन करें. जिससे राम मंदिर निर्माण का कार्य आरंभ हो सके.

इकबाल अंसारी का कहना है की उनसे मुस्लिम समाज के लोग पूछते हैं कि अयोध्या में सरकार मस्जिद के लिए भूमि कब देगी. यही नहीं उन्होंने यह भी कहा है की अयोध्या के विकास के लिए राम मंदिर निर्माण जल्द से जल्द आरंभ हो क्योंकि हिंदू समाज के लोग भी अब यह सवाल कर रहे हैं कि 9 फरवरी को 3 महीना शीर्ष अदालत के फैसला को गुजर जाएगा और अभी तक राम मंदिर निर्माण शुरू नहीं हो सका है. ऐसे में भगवान श्री राम कब तक तम्बू में रहेंगे यह सवाल बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से सवाल किया है.

इकबाल अंसारी इससे पहले भी कह चुके हैं कि सर्वोच्च न्यायालय जो भी फैसला देगा उसको सर आंखों पर मानेंगे और उसके फैसला के खिलाफ वह किसी भी अदालत में नहीं जाएंगे. हालांकि, अब 9 फरवरी को शीर्ष अदालत के फैसले का तीन महा बीतने वाला है और केंद्र की सरकार को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा राम मंदिर निर्माण के लिए 3 महीने का वक़्त भी अब बीतने वाला है. तो ऐसे में ट्रस्ट कब बनेगा राम मंदिर का निर्माण कब शुरू होगा यह सवाल खड़ा होने लगा है .

आम आदमी को बड़ी राहत, पेट्रोल-डीजल के दामों में जबरदस्त गिरावट

विधानसभा चुनाव: दिल्ली में वोट डालने के लिए फ्री एयर टिकट दे रही ये एयरलाइन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, दामों में जबरदस्त गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -