बबीता फोगाट ने तबलीगी जमात को ठहराया कोरोना फैलाने का जिम्मेदार, स्वरा भास्कर ने कह दी यह बात
बबीता फोगाट ने तबलीगी जमात को ठहराया कोरोना फैलाने का जिम्मेदार, स्वरा भास्कर ने कह दी यह बात
Share:

इस समय कई स्टार्स को लगातार ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर एक्टिव देखा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में रेसलर बबीता फोगाट ने कोरोनावायरस और तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर ट्विटर पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. जी दरअसल बबीता फोगाट ने दिल्ली में कोरोना वायरस फैलने की वजह तबलीगी जमात को ठहराया था. वहीं अब हाल ही में रेसलर बबीता फोगाट ने एक वीडियो पोस्ट करके ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

 

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में उन्होंने कहा कि, ''वह धमकी देने वालों से डरती नहीं हैं, वह कोई जायरा वसीम नहीं हैं, जो डर कर घर बैठ जाएंगी.'' वहीं अब इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का रिएक्शन आया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा, ''यदि आप बबीता फोगाट को सपोर्ट करते हैं तो उन तक यह बात जरूर पहुंचा दीजिए और उनको बोलिए ध्यान से कान खोल कर सुन लें.'' वहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने रेसलर बबीता फोगाट के वीडियो पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "बबीता जी यह आंकड़ें भी देखें! क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं? कृपया इसपर भी टिप्पणी दें! और तबलिगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने प्रमीशन क्यूं दी. यह सवाल भी उठाएं! बाकी आपके फैन तो हम हैं ही." इस समय स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे बबीता फोगाट ने दिल्ली में कोरोनावायरस फैलने की वजह तबलीगी जमात को ठहराया था और अपने वीडियो में उन्होंने कहा, ''जो भी लिखा था उस पर आज भी कायम हूं.''

इसी के साथ उन्होंने वीडियो में कहा, 'मुझे सोशल मीडिया पर लगातार धमकी दी जा रही है. मैं साफ कह देना चाहती हूं. मैं जायरा वसीम नहीं हूं. मैं डरूंगी नहीं. मैं हमेशा देश के लिए लड़ी हूं. मैं अपने ट्वीट पर आज भी कायम हूं. मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है.."

अगले साल रिलीज होगी यह फिल्म, करना होगा लम्बा इंतज़ार

गर्लफ्रेंड का हेयरकट करते नजर आए राजकुमार राव

रामायण के चलते ट्रोल होने पर सोनाक्षी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -